25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दीवाने गांव के पोखरा में डूबने से लड़की की मौत

प्रखंड अंतर्गत लोहदन पंचायत के दीवाने गांव के पोखरा में स्नान करने के दौरान डूबने से एक लड़की की मौत हो गयी. मृत लड़की की पहचान लोहदन गांव के नवमी बिंद की लगभग 10 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी के रूप में की गयी है.

चांद. प्रखंड अंतर्गत लोहदन पंचायत के दीवाने गांव के पोखरा में स्नान करने के दौरान डूबने से एक लड़की की मौत हो गयी. मृत लड़की की पहचान लोहदन गांव के नवमी बिंद की लगभग 10 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी के रूप में की गयी है. मामला यह है कि लोहदन गांव के नवमी बिंद की लगभग 10 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी बकरी चराने के लिए दीवाने गांव के तरफ पहाड़ की तरफ गयी थी. उस दौरान और एक लड़की थी, जहां बकरी को चरने के लिये छोड़ कर दोनों पोखरा में स्नान करने लगी. इस दौरान एक लड़की डूबने लगी और उसको बचाने में पूजा कुमारी डूब गयी. जबकि, दूसरी लड़की को मौजूद लोगों द्वारा बचा लिया गया. वहीं, उस लड़की ने बताया कि एक लड़की इसमें डूबी है, जिसके बाद काफी संख्या में लोग मौके पर मौजूद हुए और पूजा कुमारी को काफी प्रयास के बाद पोखरा से बाहर निकाला गया. पोखरा से निकलने के बाद उसको इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लोहदन गांव के नवमी बिंद की लड़की पूजा तीन बहन थी. वह सबसे बड़ी थीं और क्लास 4 में पढ़ती थी. जबकि उसकी दो छोटी बहनें भी हैं. इस संबंध में मृतका पूजा कुमारी के परिजनों ने बताया कि पूजा बकरी चराने के दौरान पोखरा में स्नान करने लगी और उसकी गांव की ही एक और लड़की थी. दोनों डूबने लगी. मौके पर मौजूद लोगों ने उस लड़की को बाहर निकाल लिया. पूजा के मृत होने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, वही पूरे गांव में शोक की लहर है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें