25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉर्डर सिक्योरिटी की जिम्मेदारी केंद्र के पास, आखिर घुसपैठियों ने कैसे प्रवेश किया : कांग्रेस

संवाद आपके साथ कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश. कहा कि राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे कार्य को देखकर भाजपा बौखला गयी है.

पाकुड़. राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे कार्य को देखकर भाजपा बौखला गयी है. अभी चुनाव का समय है. जब वह किसी तरह से नहीं सक पा रहे हैं तो अब उन्हें बांग्लादेशी घुसपैठिया की याद आ रही है. उक्त बातें कांग्रेस द्वारा आयोजित संवाद आपके साथ कार्यक्रम में बाजार समिति पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कही. उन्होंने कहा कि बॉर्डर सिक्योरिटी की जिम्मेवारी केंद्र के पास है. आखिर घुसपैठियों ने कैसे प्रवेश किया. प्रधानमंत्री को यह सवाल अमित शाह से पूछना चाहिए. उन्होंने बताया कि काफी बलिदान के बाद कांग्रेस पार्टी सत्ता में आयी है और इसे यूं ही बर्बाद होने नहीं दिया जाएगा. इसके लिए संघर्ष किया जाएगा. झारखंड के सभी जिले में संवाद आपके साथ कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. कहा कि षड्यंत्र कर स्थानीय विधायक व पूर्व मंत्री को भाजपा और ईडी ने मिलकर जेल भेजने का काम किया है. इनके पास से न तो किसी प्रकार के कागजात और न ही रुपए बरामद हुए हैं. यही हाल भाजपा के लोगों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ किया था. उनके इस प्रकार के कार्य से जनता में काफी आक्रोश है. कहा कि आलमगीर आलम ने इस क्षेत्र में विकास की नदियां बहायी है. उनके किए गए कार्य को जनता कभी नहीं भुला सकती है. उन्होंने कहा कि वह अभी जेल में हैं, पर कांग्रेस भारी मतों से विधानसभा चुनाव जीतेगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि टिकट देने का काम आलाकमान करेगी. संवाद आपके साथ कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस के कार्य को जन-जन तक पहुंचाना है. जनता सब समझ चुकी है. आने वाले समय में जनता जवाब देने का काम करेगी. वहीं तनवीर आलम ने कहा कि आलमगीर आलम को षड्यंत्र के तहत जेल भेजने का काम किया गया है. जनता सब देख रही है. आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता विपक्षियों को सबक सिखाने का काम करेगी. वहीं प्रदीप बालमुचू ने कहा कि कांग्रेस के कार्यों को देखते हुए विपक्ष घबरा गयी है. विपक्ष के पास अब किसी प्रकार का कोई चारा नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें