22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये रेल अंडरपास के समीप बीच सड़क पर गिरा लोहे का बैरियर

अरवल-जहानाबाद नेशनल हाइवे 110 पर शहर के राजाबाजार रेल अंडरपास के निकट रेल अंडरपास का लोहे का विशाल बैरियर बीच सड़क पर गिर गया.

जहानाबाद. अरवल-जहानाबाद नेशनल हाइवे 110 पर शहर के राजाबाजार रेल अंडरपास के निकट रेल अंडरपास का लोहे का विशाल बैरियर बीच सड़क पर गिर गया. हालांकि बैरियर कैसे गिरा यह किसी ने नहीं देखा. सुबह में जब लोगों ने देखा तो पाया कि नये रेल अंडरपास के आगे रेलवे के द्वारा हाइट वाले वाहनों को रोकने के लिए लगाया गया लोहे का विशाल बैरियर बीच सड़क पर गिर पड़ा है. बीच सड़क यर बैरियर गिरने के कारण इस एनएच 110 पर एक ओर के रेल अंडरपास से वाहनों का आवागमन बंद हो गया. केवल पुराने अंडरपास से ही दोनों और के वाहनों की आवाजाही होने लगी जिसके कारण पहले रेल मेरे पास के निकट और फिर पूरा राजाबाजार और अरवल मोड़ जाम की चपेट में आ गया. इस जाम में अरवल, औरंगाबाद, कुर्था, करपी, इमामगंज, दाउदनगर, सहार आने-जाने वाली बसें तो फंसी ही शहर के विभिन्न निजी स्कूलों के बस भी इस जाम में फंस गये. ज्ञात हो कि राजाबाजार इलाके में वभना और मचला में कई निजी स्कूल हैं. इसके अलावे उसे इलाके से शहर के अन्य स्कूलों की बसें बच्चों को लेकर आती हैं. सारे स्कूल वाहन जाम में फंसने के कारण बच्चों को स्कूल पहुंचने में काफी विलंब हुआ. इधर, जाम छुड़ाने में ट्रैफिक पुलिस के भी पसीने छूट गये. बाद में इस लोहे के बैरियर को जेसीबी की मदद से हटाया गया. हालांकि अभी भी यह बैरियर वहीं पर सड़क किनारे पड़ा है, उसे हटाकर अन्यत्र नहीं रखा गया है, जिसके कारण अभी भी उसे ठोकर लगकर कोई वाहन या व्यक्ति चोटिल हो सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें