22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कल कल्पा आयेंगे मुख्यमंत्री, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास व उद्घाटन

सूबे के मुखिया नीतीश कुमार सोमवार को जिले के कल्पा आयेंगे. वे कल्पा से जिले में क्रियान्वित होने वाले करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारी अंतिम चरण में है.

जहानाबाद नगर. सूबे के मुखिया नीतीश कुमार सोमवार को जिले के कल्पा आयेंगे. वे कल्पा से जिले में क्रियान्वित होने वाले करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारी अंतिम चरण में है. जिला प्रशासन द्वारा कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है. कार्यक्रम के दौरान जहां सीएम द्वारा योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया जायेगा, वहीं लाभार्थियों के बीच योजनाओं की राशि का भी वितरण करेंगे. कल्पा स्थित कार्यक्रम स्थल पर छह विभागों द्वारा स्टॉल भी लगाया जा रहा है जहां संबंधित विभाग सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत करायेगा. कार्यक्रम स्थल पर जीविका, उद्योग विभाग, शिक्षा विभाग, डीआरसीसी, आइसीडीएस, कृषि विभाग द्वारा स्टॉल लगाकर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी लोगों को दिया जायेगा. शनिवार को मगध प्रमंडल के आयुक्त प्रेम सिंह मीणा तथा आइजी छत्रनील सिंह ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया तथा सीएम के आगमन का रूट चार्ट का भी निरीक्षण किया. वहीं स्थानीय पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. इस दौरान अधिकारी द्वारा सीएम की सुरक्षा से लेकर अन्य बिंदुओं पर विस्तार से जानकारी प्राप्त किया गया. कमिश्नर द्वारा सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए फुलप्रूफ तैयारी करने से संबंधित कई आवश्यक निर्देश भी दिये. निरीक्षण के क्रम में जिले के वरीय अधिकारी भी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें