22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन के धक्के व बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में दो युवक की मौत, विरोध में सड़क जाम

खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग एनएच 333 पर पिछले 15 घंटे के अंदर सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की जान चली गई

प्रतिनिधि, हवेली खड़गपुर. खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग एनएच 333 पर पिछले 15 घंटे के अंदर सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की जान चली गई. जबकि दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम किया और वाहन की गति पर विराम लगाने की मांग की. वहीं खड़गपुर पुलिस ने ग्राीमणों को समझा बुझाकर जाम हटवाया.

15 घंटे के अंदर एक ही स्थान पर दो की गयी जान, दो की स्थिति नाजुक

गौर करने वाली बात यह है कि पिछले 15 घंटे के अंदर एक ही स्थान पर अलग-अलग सड़क दुर्घटना में जहां दो युवक की मौत हो गई. वहीं दो युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. शुक्रवार की देर शाम भोमासी पुल के समीप शालिग्राम मंडल के 28 वर्षीय पुत्र विभाष मंडल को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौत हो गई. पुलिस घटना के बाद कागजी प्रक्रिया कर ही रही थी कि इसी स्थान पर दो बाइक सवार की आमने-सामने टक्कर हो गई. जिसमें नाड़ी धपड़ी निवासी लखन यादव के 30 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार की मौत हो गई. जबकि मृतक के मामा बांका जिला के रामचुआ खजूरी गांव निवासी जनक यादव एवं खड़गपुर के किशनपुर गांव निवासी 30 वर्षीय युवक गुलशन कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दोनों की स्थिति चिंताजनक है. फिलहाल दोनों युवकों को बेहतर इलाज हेतु मुंगेर भेजा गया है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

घटना के संदर्भ में बताया गया कि मृतक मिथुन अपने मामा जनक यादव के साथ कान का इलाज कराने मुंगेर जा रहे थे. तभी सामने से किशनपुर निवासी गुलशन की बाइक से सीधी टक्कर हो गई. घटना के बाद मिथुन की मां मालती देवी तथा बहन डिंपल का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों दहाड़ मारकर अस्पताल परिसर में ही विलाप कर रही थी और बेहोश हो जा रही थी. मिथुन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. इधर बीडीओ प्रियंका कुमारी ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत मृतक विभाष मंडल की पत्नी काजल कुमारी को तत्काल सहायता 20 हजार रुपये का चेक प्रदान किया. घटना के बाद घटनास्थल पर कुछ घंटे के लिए जाम की स्थिति बनी. लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया और जाम हटवाया.

B

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें