27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rourkela News: आइजी मेमोरियल स्कूल, हमीरपुर हाई स्कूल और कल्याणी रे उमवि ने जीते खिताब

Rourkela News: राउरकेला इस्पात संयंत्र की ओर से आयोजित ओपन स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट-2024 संपन्न हो गया है. इसमें कुल 38 टीमों ने हिस्सा लिया.

Rourkela News: राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के स्पोर्ट्स सेल की ओर से आयोजित ओपन स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन शुक्रवार को हुआ. सीनियर बालक वर्ग में आइजी मेमोरियल स्कूल, राउरकेला ने दीपिका इंग्लिश मीडियम स्कूल, राउरकेला को 2-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया. वहीं बालकों के जूनियर ग्रुप में हमीरपुर हाई स्कूल की टीम मधुसूदन शिक्षा सदन को 2-0 से हराकर विजेता बनी. बालिका वर्ग में कल्याणी रे उच्चतर माध्यमिक विद्यालय ने कारमेल स्कूल को 3-0 गोल से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया. समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (नगर प्रशासन एवं सीएसआर) पीके स्वांई और सम्मानित अतिथि सीजीएम (टाउन इंजीनियरिंग और बागवानी) बीके जोजो ने विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की. इस अवसर पर महाप्रबंधक प्रभारी (नगर सेवाएं) टीजी कानेकर, महाप्रबंधक प्रभारी (नगर सेवाएं-शिक्षा) असीम सबत, महाप्रबंधक (सीएसआर) बी मलिक, महाप्रबंधक (पीएंडएचएस, एसडब्ल्यू) जेपी मिश्रा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी, स्कूलों के प्रतिनिधि और खेल प्रेमी भी उपस्थित थे. विजेता टीम के साथ-साथ भाग लेने वाली सभी टीमों को सर्वश्रेष्ठ खेल कौशल और टीम भावना का प्रदर्शन करने के लिए बधाई देते हुए श्री स्वांई ने कहा कि इस पूरे टूर्नामेंट में हमने जो सौहार्द्र और खेल भावना देखी है, वह वास्तव में उत्साहजनक है. टीजी कानेकर ने सभा का स्वागत किया, जबकि उप प्रबंधक (क्रीड़ा) रघुनंदन पाढ़ी ने धन्यवाद ज्ञापित किया. सिलिकॉन स्टील मिल के अनिल मलिक ने कार्यक्रम का संचालन किया. समारोह के अंत में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने खेल ध्वज को उतारा और टूर्नामेंट के समापन की घोषणा की. उल्लेखनीय है कि, इस प्रतियोगिता में टाउनशिप के विभिन्न विद्यालयों की कुल 38 टीमों ने भाग लिया, जिनमें से 11 टीमें बालक सीनियर वर्ग में, 14 बालक जूनियर वर्ग में तथा 4 टीमें बालिका वर्ग में थीं.

आरएसपी ने निकाली स्वच्छता ही सेवा जागरूकता रैली

राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) ने शनिवार को ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के तहत जागरूकता रैली निकाली. रैली महात्मा गांधी पार्क से शुरू हुई और सिविक सेंटर में जाकर समाप्त हुई. जिसमें वरिष्ठ अधिकारियों, कर्मचारियों, सेल हॉकी अकादमी के कैडेटों सहित इस्पात इंग्लिश मीडियम स्कूल और दीपिका इस्पात शिक्षा सदन के बड़ी संख्या में छात्रों ने भाग लिया. रैली का नेतृत्व मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (नगर प्रशासन एवं सीएसआर), पीके स्वाईं ने किया. इसमें आरएसपी समुदाय की व्यापक भागीदारी देखी गयी. रैली में शामिल लोग तख्तियां और बैनर के साथ स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण के संदेश दे रहे थे. रैली के आरंभ और समापन दोनों स्थानों पर सेल्फी प्वाइंट स्थापित किये गये, जिससे राहगीरों ने तस्वीरें लीं और स्वच्छ और हरित भारत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का संकल्प लिया. आरएसपी स्वच्छता पखवाड़ा के उपलक्ष्य में कई गतिविधियों का आयोजन कर रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें