27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनेर में बाढ़ के पानी में डूबने से युवक की मौत, शव हुआ बरामद

शनिवार को चारहजार मुहल्ले के समीप बाढ़ के पानी में डूबने से 45 वर्षीय युवक की मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, मनेरशनिवार को चारहजार मुहल्ले के समीप बाढ़ के पानी में डूबने से 45 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. मृतक का शव बरामद कर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. जानकारी के अनुसार, पूर्वी सुअरमरवा के स्व. शिवरतन राय के पुत्र संजय राय अदलचक जाने वाले पुल की ओर से घर लौटना चाह रहा था. हालांकि कई लोगों ने पुल के रास्ते पर बाढ़ का पानी जमा रहने के कारण उसे जाने से रोका पर वह नहीं माना और ज्यों ही आगे बढ़ा कि सोन सोता नदी में पानी अधिक रहने से डूब गया. इसकी सूचना मिलते ही नगर परिषद अध्यक्ष के साथ विधायक भाई वीरेंद्र इसकी सूचना अंचलाधिकारी को दी. इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने डूबे संजय राय के शव को बरामद कर लिया.

गंगा नदी में नहाने के दौरान छात्र डूबा : बाढ़

. कोर्ट एरिया सीढ़ी घाट में गंगा स्नान करने के दौरान रोशन कुमार (24 वर्ष) डूब गया. रोशन पंडारक थाना क्षेत्र के ममरखाबाद गांव का निवासी था. वह बाढ़ में रहकर सिपाही और सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था. लापता शव की बरामदगी को लेकर लोगों ने कचहरी चौक को जाम कर हंगामा किया. हालांकि इस घाट पर अनुमंडल प्रशासन द्वारा गोताखोर की तैनाती भी की गयी है, पर छात्र का शव नहीं मिल पाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें