27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मैक के विवाद में दोस्त ने ही कर दी हत्या, गिरफ्तार

Patna News : अभय उर्फ पलटन उर्फ जुगनू की हत्या उसके दोस्त रवि ने ही की है. रवि ने गुस्से में आकर बांस और ईंट से अभय के सिर पर इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

संवाददाता, पटना

अभय उर्फ पलटन उर्फ जुगनू की हत्या उसके दोस्त रवि ने ही की है. रवि ने गुस्से में आकर बांस और ईंट से अभय के सिर पर इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. उस वक्त मौके पर चार दोस्त मौजूद थे. चारों नशे में थे और इसी दौरान गाली-गलौज किसी बात पर हो गयी. कुछ बातों से नाराज होकर रवि ने अभय पर बांस से इतना मारा कि उसकी मौत हो गयी. शास्त्री नगर थाने की पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर आरोपित रवि को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को पूरे मामले का खुलासा करते हुए सिटी एसपी सेंट्रल स्वीटी सेहरावत ने बताया कि आरोपित रवि मूलरूप से बेगूसराय के खरहट का रहने वाला है. पुलिस ने उसे समस्तीपुर से गिरफ्तार किया है. अमन सहित उसके दो दोस्तों को पुलिस तलाश रही है. अभय मूलरूप से भोजपुर का रहने वाला था और आशियाना नगर में किराये पर रहता था. अभय, रवि, अमन सहित चारों युवक पुराने दोस्त थे और नशे के आदी थे. पुलिस की जांच में यह बात आयी है कि राजस्व कालोनी में ही गुरुवार की रात स्मैक पीने के दौरान अभय और रवि के बीच विवाद हुआ. अभय ने रवि को गाली दे दी. गुस्से में रवि ने अभय की पिटाई शुरु कर दी. मौत के बाद रवि और अमन सहित तीनों युवक वहां से फरार हो गये. सिटी एसपी स्वीटी शेहरावत ने बताया कि हत्या के आरोपित को 24 घंटे अंदर टीम ने गिरफ्तार कर लिया. हत्या के आरोप में गिरफ्तार रवि कुमार के पिता राजस्व विभाग में टैक्स असिस्टेंट हैं. राजस्व काॅलोनी में ही सरकारी क्वार्टर में पूरा परिवार रहता है. रवि ने मात्र दसवीं तक की पढ़ाई की है. घटना को अंजाम देने के बाद वह समस्तीपुर स्थित ससुराल भाग गया था. पुलिस छापेमारी कर उसे उसके ससुराल से गिरफ्तार की. घटना के बाद डीएसपी सचिवालय टू साकेत कुमार के नेतृत्व में टीम जांच में जुट गयी. वहीं डॉग स्क्वायड की टीम का खोजी कुत्ता अभय की बाइक तक पहुंचा. इसके बाद एक लॉकेट और चप्पल मिली. कुत्ता सूंघते-सूंघते बांस के टुकड़े के पास पहुंच गया. उस पर खून के धब्बे और भागने के निशान का पीछा करता खोजी कुत्ता रवि के घर तक पहुंच गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें