27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : चीरागोड़ा से चोरी गये तीन टोटो बरवाअड्डा में बरामद, तीन हिरासत में

बरवाअड्डा पुलिस के सहयोग से हुई छापेमारी में स्क्रैप गोदाम से चोरी की 14 बैटरी बरामद

बरवाअड्डा.

धनबाद थाना क्षेत्र के चीरागोड़ा, बिनोद नगर स्थित जयंत सिंह के चार्जिंग स्टेशन से गुरुवार को एक साथ तीन टोटो के चोरी होने के मामले में धनबाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बरवाअड्डा पुलिस के सहयोग से तीनों टोटो को शनिवार को बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के जयनगर पुल के समीप स्थित चहारदीवारी से बरामद किया. जानकारी के अनुसार तीनों टोटो से चोरों ने बैटरी निकाल ली. टोटो को चहारदीवारी की झाड़ियों में छुपाकर रख दिया था. बरवाअड्डा पेट्रोलिंग टीम जयनगर गांव गयी हुई थी. इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों से गुप्त सूचना मिली कि झाड़ियों में तीन चोरी का टोटो छुपाकर रखा गया है. पुलिस ने सभारी-मुर्राडीह उर्दू स्कूल के समीप एक स्क्रैप गोदाम चोरी की चौदह बैटरी बरामद की. उक्त स्क्रैप गोदाम का संचालक पांडरपाला निवासी मोहम्मद शकील है. मामले में पुलिस ने पांडरपाला क्षेत्र के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बरामद टोटो व बैटरी को धनबाद पुलिस थाना ले आयी.

यह भी पढ़ें

एडीएम (विधि-व्यवस्था), एसडीएम सहित कई अधिकारियों का तबादला

धनबाद.

धनबाद के कई प्रशासनिक अधिकारियों का शनिवार को तबादला हुआ. धनबाद की एडीएम (विधि-व्यवस्था) हेमा प्रसाद का तबादला हो गया है. हुसैनाबाद के एसडीएम पीयूष सिन्हा को धनबाद का नया एडीएम (विधि-व्यवस्था) बनाया गया है. श्री सिन्हा आइएएस अधिकारी हैं. वहीं लातेहार के जिला भू-अर्जन पदाधिकारी राजेश कुमार को धनबाद का एसडीएम बनाया गया है. धनबाद के एसडीएम उदय रजक का तबादला कर उन्हें प्रतीक्षारत रखा गया है. धनबाद के डीसीएलआर संतोष गुप्ता को बगोदर का एसडीएम बनाया गया है. धनबाद में डीसीएलआर के पद पर किसी की पोस्टिंग नहीं हुई है. कमलेश्वर नारायण को धनबाद का अपर नगर आयुक्त बनाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें