27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : धनबाद कोर्ट के कर्मचारी का शव संदिग्ध स्थिति में घर में मिला

सूर्य विहार काॅलोनी में किराये पर रहते थे जमशेदपुर के आशीष कुमार, बेड पर औंधे मुंह पड़ा था चतुर्थवर्गीय कर्मचारी का शव

धनबाद कोर्ट के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी आशीष कुमार का शव शनिवार को सूर्य विहार कॉलोनी स्थित घर में संदेहास्पद स्थिति में मिला. आशीष जमशेदपुर के रहनेवाले थे. सूर्य विहार कॉलोनी में वह नाप-तौल विभाग के कर्मचारी सुरेश चंद्र शर्मा के मकान में किराये पर रहते थे. बताया जाता है कि शनिवार को आशीष काेर्ट नहीं गये. दिन भर उनके साथियों ने फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया. शनिवार की शाम कोर्ट से कुछ कर्मचारियों को आशीष के घर भेजा गया. कर्मचारी जब घर पहुंचे, तो बाहर का ग्रिल गेट और अंदर का दरवाजा खुला था. आशीष अपने बेड पर औंधे मुंह पड़े थे. कर्मचारियों ने इसकी जानकारी कोर्ट के अधिकारियों को दी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना पर धनबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आशीष को लेकर पहले एसएनएमएमसीएच गयी. इसके बाद उसे असर्फी अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पांच माह पूर्व जमशेदपुर से धनबाद आये थे आशीष :

कोर्ट के कर्मचारियों ने बताया कि आशीष पांच माह पूर्व ही जमशेदपुर से तबादला होकर धनबाद आये थे. धनबाद कोर्ट में प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी शिवानी शर्मा के कोर्ट में वह चपरासी थे. आशीष की मौत के कारणों का अबतक पता नहीं चला है. कर्मचारियों ने बताया कि आशीष काफी कर्ज में थे. इस वजह से वह अवसाद में थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें