30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Trisha Kar Madhu का महिला के साथ Video वायरल!, जानें उनका MMS कनेक्शन

सोशल मीडिया पर Trisha Kar Madhu काफी पॉपुलर हैं.वे सभी सोशल मीडिया प्लेडटफॉर्म पर हैं और करीब 1.3 मिलियन लोग उनको फॉलो करते हैं.

Trisha Kar Madhu त्रिशा कर मधु का एक और वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी त्रिशा कर मधु के वी़डियो वायरल होते रहे हैं.उनके फैंस को उनके लेटेस्ट वीडियो के इंतजार रहते हैं. वो किसी ना किसी तरह से उनके लिए वीडियो को शेयर भी किया करते रहते रहे. इसी कड़ी में उनका इन दिनों एक महिला के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में वे कातिलाना अंदाज में महिला के साथ डांस करते दिख रही है. वीडियो में वे ‘कमरिया डोले डोले’ (Kamaria Dole Dole) गाने पर महिला के साथ कमर हिला रही है. त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) वीडियो में काफी खुश भी दिख रही हैं. स्लो मोशन में इस वीडियो को उन्होने साझा किया है. अक्सर देखा जाता है कि मेकअप रूम हो या फिर सेट.. का उनका वीडियो सामने आया करता है. लेकिन, यह वीडियो स्लो मोशन का है. वीडियो के सामने आते ही यह वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें… Bihar Land Survey: जमीन सर्वे के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन 36 लाख लोगों ने अब तक की स्वघोषणा

त्रिशा कर मधु MMS लीक होने के बाद सबसे पहले सुर्खियों में आयी थी. इस वक्त त्रिशा कर मधु भोजपुरी (Bhojpuri) गाने गाती हैं. वो स्टेज शोज भी करती हैँ. कहा जाता है कि MMS लीक होने के बाद बनीं भोजपुरी स्टार भी बनी थीं. इन दिनों इस बात की बड़ी चर्चा हो रही है कि वे जल्दी ही किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगी. हालांकि उनके इस बात का हमेशा दुख रहता है कि वो अपने एमएमएस को लेकर चर्चा में आई थीँ. लेकिन, अब वो नॉर्मल हैं और अपने काम पर फोकस कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं
सोशल मीडिया पर Trisha Kar Madhu काफी पॉपुलर हैं.वे सभी सोशल मीडिया प्लेडटफॉर्म पर हैं और करीब 1.3 मिलियन लोग उनको फॉलो करते हैं. त्रिशा सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में भी अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें