30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राबड़ी देवी का यह VIDEO देखकर हर बिहारी कहेगा ‘वाह’…देशी अंदाज में चक्की चलाती दिखीं पूर्व मुख्यमंत्री

VIDEO: तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी का एक वीडियो जारी किया है जिसमें बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री का देशी अंदाज दिखा है. वो चक्की चलाती दिखी हैं. देखिए वीडियो...

Rabri Devi Video: तेजस्वी यादव ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री रह चुकीं अपनी मां राबड़ी देवी का एक वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर दे रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में राबड़ी देवी की सादगी दिख रही है और फिर एकबार वो अपने देशी अंदाज के साथ दिखी हैं. राबड़ी देवी अपने आवास में चक्की चलाते हुए दिख रही हैं. गेहूं और दाल की सफाई करती व इसे पीसते हुए उन्हें देखा जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने राबड़ी देवी का वीडियो जारी किया

तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी का यह वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘जीवन का संबल है मां!जीवन का आस-विश्वास, सार-प्यार, प्रतिमान और आर्शीवचन है मां. ‘ वहीं उनके इस वीडियो पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आयीं. रवि आनंद नाम के एक यूजर ने फेसबुक पर लिखा कि ये वो मां हैं जिन्होंने दुनिया को दिखाया कि परिवार और सत्ता दोनों कैसे चलाया जा सकता है.

ALSO READ: Bihar Train: भागलपुर-जमालपुर रूट की कई ट्रेनें रद्द, इन दर्जन भर ट्रेनों के रूट बाढ़ के कारण बदले गए…

तेजस्वी यादव के पोस्ट पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया..

इस वीडियो के जारी होते ही अनेकों प्रतिक्रियाएं तेजस्वी यादव के पोस्ट पर आयी. एक यूजर ने लिखा कि बिहार की संस्कृति और समाज की रीति रिवाजों को आपने साथ-साथ करके दिखाया. किसी ने लिखा कि ये देखकर ही मन खुश हो जाता है कि आपने विरासत को बचाकर रखा है.

बहू राजश्री के साथ भी पहले दिखी हैं राबड़ी देवी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस वीडियो में दाल तरते और गेहूं साफ करती नजर आ रही हैं. चक्की, जिसे जांता भी कहते हैं उसमें दाल पिसती दिख रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऐसा उन्होंने किया है. इससे पहले भी राबड़ी देवी का ऐसा वीडियो सामने आया है. पूर्व में सामने आए एक वीडियो में अपनी बहू को भी यह सिखाते वो दिखी हैं. तेजस्वी यादव की पत्नी ने भी राबड़ी देवी का इस काम में हाथ बंटाया था. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें