27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara: जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्री-सेल्स में धमाल, रिलीज से पहले कमाए 180 करोड़

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा लंबे समय से बज्ज में है, फिल्म का सब काफी टाइम से इंतजार कर रहे है, फिल्म की रिलीज में अब बस पांच दिन बाकी है लेकिन फिल्म ने रिलीज से पहले ही शानदार कमाई कर ली है.

Devara: तेलुगू एक्शन-ड्रामा फिल्म देवरा ने रिलीज से पहले ही धूम मचा दी है. 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन कोरटाला शिवा ने किया है, और इसमें जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रुति मराठे, शाइन टॉम चाको, कलाईआरसन और नरैन जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है.

180 करोड़ रुपये की बंपर कमाई

देवरा को लेकर दर्शकों में पहले से ही भारी उत्साह है, खासकर ये जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म है. न्यूज 18 के अनुसार, फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बड़े पैमाने पर प्री-रिलीज बिजनेस कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की प्री-सेल्स और एडवांस टिकट बुकिंग से वर्ल्डवाइड 180 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है.  

Devara
Devara part 1

साउथ इंडिया और अमेरिका में भारी क्रेज

फिल्म की कमाई सिर्फ तेलंगाना और आंध्र प्रदेश तक ही सीमित नहीं है. कर्नाटक से लगभग 15 करोड़ रुपये और तमिलनाडु व केरल से 1 करोड़ रुपये का योगदान मिला है. इसके साथ ही, अमेरिका में भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. आरआरआर के बाद से जूनियर एनटीआर की लोकप्रियता अमेरिका में भी काफी बढ़ गई है, और देवरा ने वहां पहले ही $1 मिलियन (लगभग 8 करोड़ रुपये) की कमाई कर ली है.

हिंदी बेल्ट में भी जबरदस्त उम्मीदें

फिल्म में बॉलीवुड के स्टार्स जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान के होने से उम्मीद है कि देवरा हिंदी बेल्ट में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. साउथ इंडिया में जबरदस्त रिस्पॉन्स के साथ-साथ यह फिल्म पूरे देश में एक बड़ी हिट बनने की संभावना है.

350 करोड़ रुपये की कमाई का अनुमान

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रुपये तक पहुंच सकती है और यह फिल्म अपने बजट को आसानी से कवर कर लेगी. इसके अलावा, जूनियर एनटीआर की मैन ऑफ मासेस की इमेज और फैंस के भारी सपोर्ट के चलते देवरा एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है.

Also read:रिलीज से पहले फिल्म के नाम इंटरनेशनल अचीवमेंट, ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी देवरा 

Also read:जूनियर एनटीआर ने 30 दिन पानी के अंदर शूटिंग की, फिल्म के स्टंट्स में है पानी का धांसू खेल

Also read:जूनियर एनटीआर ने दी फिल्म के अगले पार्ट की जानकारी,जानिए आखिर क्या होगा फिल्म में खास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें