27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: नमक की वजह से उबल पड़ा गुस्सा, पत्नी ने पीट-पीटकर कर दी पति की हत्या

Bihar News: पश्चिमी चंपारण जिले में एक व्यक्ति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने घर में बने खाने में नमक ज्यादा होने की बात कही थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सबकुछ साफ हो पाएगा.

Bihar News: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव में पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद 35 वर्षीय पति की हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार घर में चिकन बना था. चिकन में नमक ज्यादा होने को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और फिर मारपीट हो गई. इस दौरान लोहे की रॉड और बांस के डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी गई. पति का शव घर के बाहर मिला.

पुलिस ने पत्नी और साली को हिरासत में लिया

थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि खाना बनाने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था. परिवार में शमशेर आलम उर्फ लल्लू (35 वर्ष) पत्नी शहनाज बेगम (24 वर्ष) बच्चे साजिया (6 वर्ष), सादिया (चार वर्ष), शाहनवाज (1 वर्ष), मृतक के पिता शेख मुजम्मिल है. मामले में पुलिस मृतक की पत्नी शहनाज बेगम एवं उसकी नाबालिग साली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मृतक गुजरात से कमाकर एक दिन पहले ही लौटा था घर

शमशेर आलम उर्फ ​​लल्लू कल शाम गुजरात से कमाकर घर लौटा था.शाम को ग्रामीणों ने उसे देखा.हालांकि सुबह घर के बाहर उसका शव मिला.यह घटना आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ जुट गई.परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बथवरिया थानाध्यक्ष कामेश कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें: Sarkari Naukri: बिहार में 1.22 लाख पदों पर जल्द होगी पुलिस भर्ती, सीएम नीतीश कुमार ने दिए निर्देश

घटना की जांच में जुटी चौतरवा थाना की पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही थाना के एसआई प्रमोद कुमार, विनय कृष्ण, वाल्मीकि प्रसाद, ज्योति कुमारी मौर्य, विभा कुमारी आदि पुलिस बल और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है. उसका बड़ा भाई जो पहले से ही उससे अलग है, उसके आने का इंतजार किया जा रहा है. आवेदन मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है.

इस वीडियो को भी देखें: भागलपुर में गंगा का रौद्र रूप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें