27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dandiya Night Fashion: डांडिया-गरबा नाइट पर खुब तारीफ बटोरेंगे आपके ये आउट्फिटस

Dandiya Night Fashion: अगर आप भी इस नवरात्रि, गरबा और डांडिया इवेंट्स में जाने का सोच रही हैं और आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि इन इवेंट्स के लिए कैसे तैयार हुआ जाए, तो इस लेख में ऐसे कुछ आउट्फिटस के बारे में बतलाया जा रहा है, जो गरबा और डांडिया इवेंट्स पर बहुत अच्छे लगेंगे.

Dandiya Night Fashion: इस साल नवरात्रि का त्योहार 3 अक्टूबर से लेकर 12 अक्टूबर तक मनाया जाएगा और इस दौरान माता रानी के विभिन्न रूपों की पूजा भी की जाएगी. नवरात्रि का त्योहार गरबा और डांडिया के इवेंटस के बिना अधूरा-सा लगता है. जिन लोगों को डांडिया और गरबा खेलना बहुत पसंद होता है, वो पूरे साल नवरात्रि के आने का इंतजार करते हैं. इन इवेंट्स पर लोगों के डांस के साथ उनका फैशन भी देखने लायक होता है. सभी रंग-बिरंगे कपड़ों में बहुत सुंदर नजर आते हैं. अगर आप भी इस नवरात्रि, गरबा और डांडिया इवेंट्स में जाने का सोच रही हैं और आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि इन इवेंट्स के लिए कैसे तैयार हुआ जाए, तो इस लेख में ऐसे कुछ आउट्फिटस के बारे में बतलाया जा रहा है, जो गरबा और डांडिया इवेंट्स पर बहुत अच्छे लगेंगे.

पारंपरिक परिधान

22 1
Credit-istock
22 4 1
Credit-istock

वर्षों से डांडिया और गरबा खेलने के लिए गुजरात के रंगीन परिधान को बहुत पसंद किया जाता है, ये रंगीन परिधान पहने जाने पर बहुत सुंदर लगते हैं, महिलायें डांडिया खलते वक्त इस प्रकार के लहंगे को पहनना बहुत पसंद करती हैं.

Also read: Planting Tips: सितंबर है गुलाब उगाने का सही महीना, जानें क्या है सबसे आसान तरीका

Also read: Vastu Tips: करियर में असफलताओं से हैं परेशान? वास्तु के अनुसार करें यह बदलाव

चनिया-चोली

22 5
Credit-istock
Istockphoto 1172275429 612X612 1
Credit-istock

अगर आप पारंपरिक कपड़े नहीं पहनना चाहती हैं, तो चनिया-चोली पहनना भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. यह गरबा और डांडिया के पारंपरिक कपड़ों का एक अच्छा विकल्प है. आप चाहें तो किसी सिम्पल चनिया-चोली को भारी आभूषणों के साथ भी पहन सकती हैं, इस प्रकार का स्टाइल नवरात्रि पर बहुत अच्छा लगता है.

लहंगा

Istockphoto 1172279498 612X612 1
Credit-istock
Istockphoto 1172759501 612X612 1
Credit-istock

अगर आपके पास पारंपरिक परिधान और चनिया-चोली का विकल्प उपलब्ध नहीं है, तो आप डांडिया और गरबा के इवेंट पर लहंगा भी पहन सकती हैं. लहंगा पहनते वक्त इस बात का ध्यान जरूर रखें कि इसे पहन कर गरबा या डांडिया खेलना सहज हो.

Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें