27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News: ‘मुकेश सहनी मेरा क्या…’, थाना प्रभारी का गालियों से भरा ऑडियो वायरल, जांच का आदेश जारी

Gaya News: एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष को गाली दे रहे हैं. यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे गया पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है.

Gaya News: सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष इंद्रजीत वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार को गाली दे रहे हैं. अनिल चोरी होने के मामले में जानकारी लेने थाना पहुंचे थे. उन्होंने थानाध्यक्ष से इस मामले को लेकर कुछ पूछा उसके बाद वो आग बबूला हो गए. गुस्से में तमतमाए थानाध्यक्ष ने वीआईपी चीफ और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के खिलाफ भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया.

मामला जानिए

दरअसल, अनिल कुमार अपनी मोटरसाइकिल की चोरी होने के केस के बारे में जानकारी लेने गया जिले के आमस थाना पहुंचे थे. इसपर थानाध्यक्ष आग गुस्सा गए. उनको इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पर भी जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. थानाध्यक्ष ने कहा ‘मुकेश सहनी तो अब मंत्री भी नहीं हैं पूर्व मंत्री हैं. मेरा क्या उखाड़ लेगा. यहां भी सीएम के रिश्तेदार है मालूम है न..? मुकेश सहनी पर तुम उछल रहा है?’ बता दें कि प्रभात खबर इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इसके बाद थानाध्यक्ष ने कहा, ‘तुम हमको अनुसंधान सिखाएगा. तुम कौन होता है सीसीटीवी फुटेज मांगने वाला? तुम मेरा डीएसपी है या एसपी…पैरवी करवाता है कि मंत्री के पीए बोल रहे हैं तो यहां क्या लगता है कि चौकीदार बैठा है.’

SSP ने दिया जांच का आदेश

ऑडियो वायरल होने के बाद हंगामा मचा हुआ है. अब इस मामले पर एसएसपी आशीष भारती का बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वायरल ऑडियो की जांच के लिए शेरघाटी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 1 को निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: Bihar Land Survey: भूमि सर्वेक्षण के कारण इन 4 वजहों से लोग हो रहे सबसे ज्यादा परेशान

Smart Meter: बिहार में स्मार्ट मीटर के नाम पर बड़ा फ्रॉड, एप इनस्टॉल करा ऐंठे हजारों रुपये

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें