26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कल्पना सोरेन गढ़वा से मंईयां सम्मान यात्रा का करेंगी शुभारंभ, JMM की ऐसी है तैयारी

मंईयां सम्मान यात्रा का शुभारंभ 23 सितंबर को गढ़वा जिले के बंशीधरनगर से किया जाएगा. झामुमो विधायक कल्पना सोरेन समेत अन्य सोमवार को मंईयां सम्मान यात्रा की शुरुआत करेंगी.

धुरकी (गढ़वा), अनूप जायसवाल: झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की बैठक रविवार को अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव की अध्यक्षता में हुई. इसमें 23 सितंबर को बंशीधरनगर के गोसाईंबाग मैदान से शुरू होनेवाली मंईयां सम्मान यात्रा को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गयी. गांडेय की विधायक सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की धर्मपत्नी कल्पना सोरेन, मंत्री बेबी देवी, सांसद जोबा मांझी और राज्यसभा सांसद महुआ माजी मंईयां सम्मान यात्रा का शुभारंभ करेंगी. ये जानकारी झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता इसराइल खान और प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार यादव ने संयुक्त रूप से दी.

बंशीधर मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद यात्रा का होगा शुभारंभ

गढ़वा जिले के बंशीधरनगर से मंईयां सम्मान यात्रा के शुभारंभ को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से रूपरेखा तैयार कर ली गयी है. नेताओं की मानें, तो सभी महिला अतिथि बंशीधरनगर पहुंचेंगी और सबसे पहले बाबा बंशीधर मंदिर में पहुंचकर दर्शन करेंगी. पूजा-अर्चना करने के बाद वे बंशीधर मंदिर परिसर से रोड शो करते हुए गोसाईंबाग मैदान पहुंचेंगी और मंईयां सम्मान यात्रा कार्यक्रम में पूरे भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से पहुंचीं महिलाओं को संबोधित करेंगी.

हेमंत सोरेन सरकार ने दिया महिलाओं को मान-सम्मान

झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं ने कहा कि राज्य में पिछले पंद्रह वर्षों से महिलाओं के उत्थान की बातें करनेवाली जितनी भी सरकारें बनीं, सभी ने महिलाओं को सिर्फ झूठा आश्वासन दिया था, लेकिन हेमंत सोरेन की सरकार ने महिलाओं को मान-सम्मान देकर उनका उत्थान किया है. मंईयां सामान यात्रा में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होंगी. बैठक में इसराइल खान, शंभू सिंह, बसंत सिंह गौड़, जाबिर अंसारी, अनामुल अंसारी, रामकिशन कोरवा‌ सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Also Read: अटल क्लिनिक का उद्घाटन कर भावुक हुए एक्टिंग चीफ जस्टिस, बोले-वृद्धाश्रम में मां-पिता को छोड़नेवालों को ईश्वर कभी माफ नहीं करते

Also Read: Giridih News: तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत, एक महिला घाय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें