25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में बाढ़ की वजह से ट्रेन हुई रद्द, वंदे भारत से ओडिशा जाना भी मुश्किल

Bihar Flood: बिहार में बाढ़ की वजह से कोलकाता से भागलपुर के बीच चलने वाली ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. राउरकेला जाने वाली वंदे भारत तो 4 दिन नहीं चलेगी.

Bihar Flood|Indian Railways|Trains Cancel|बिहार के भागलपुर जिले में आई बाढ़ की वजह से पश्चिम बंगाल से बिहार के बीच चलने वाली ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. इसकी वजह से कोलकाता से भागलपुर जाने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसी बीच, कोलकाता से ओडिशा के राउरकेला जाना भी रेल यात्रियों के लिए मुश्किल हो गया है.

कोलकाता से भागलपुर जाने वालों की मुश्किलें बढ़ीं

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से ट्रेन से जो लोग बिहार के भागलपुर जाना चाहते हैं, उनको यात्रा करने से पहले एक बार इस खबर को पढ़ लेना चाहिए. कहीं आपकी भी ट्रेन रद्द तो नहीं हो गई. रेलवे की ओर से जानकारी दी गई है कि सोमवार (23 सितंबर) को हावड़ा से जमालपुर तक चलने वाली ट्रेन को रद्द कर दिया गया है.

हावड़ा-जमालपुर कविगुरु एक्सप्रेस को रेलवे ने किया रद्द

रेलवे की ओर से कहा गया है कि जमालपुर-भागलपुर रेलखंड के सुल्तानगंज और रतनपुर स्टेशनों के बीच पुल संख्या 195 के ग्रिडर तक बाढ़ का पानी पहुंच गया है. इसकी वजह से इस रूट पर ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है. इस बाबत सोमवार को हावड़ा-जमालपुर कविगुरु एक्सप्रेस दोनों ओर से रद्द रहेंगी.

25 से 28 तक रद्द रहेगी हावड़ा-राउरकेला वंदे भारत एक्सप्रेस

उधर, दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर डिवीजन में विकास कार्यों के मद्देनजर हावड़ा स्टेशन से ओडिशा के राउरकेला शहर के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को रद्द करक दिया गया है. दक्षिण पूर्व रेलवे ने कहा है कि 20871 हावड़ा-राउरकेला-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन दोनों ओर से 25 सितंबर, 26 ,सितंबर, 27 सितंबर और 28 सितंबर को रद्द रहेगी.

Also Read

Indian Railways: रांची से चलने वाली ये ट्रेनें रद्द, पटना-रांची जनशताब्दी का मार्ग बदला

Train News : जब एक ही लाइन पर आ गई लोकल ट्रेन और वंदे भारत ! वायरल वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें