25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News. सिलिंडर में गैस पलटने के दौरान लगी आग में 5 लोग झुलसे

स्थानीय थाना क्षेत्र के मधेपुर बाजार पासी टोला में एक व्यक्ति के घर में एक सिलिंडर से दूसरे सिलिंडर में गैस पलटने के दौरान घर में आग लग गई.

Crime News. मधेपुर. स्थानीय थाना क्षेत्र के मधेपुर बाजार पासी टोला में एक व्यक्ति के घर में एक सिलिंडर से दूसरे सिलिंडर में गैस पलटने के दौरान घर में आग लग गई. आग लगने से एक ही परिवार के दो बच्चे समेत पांच लोग गंभीर रूप से झुलस कर जख्मी हो गये. यह घटना मधेपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड 11 निवासी पप्पू महतो के घर में देर रात लगभग दस बजे के आस पास घटना घटी है. आनन-फानन में सभी जख्मियों को मधेपुर पीएचसी सह रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी जख्मियों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. जख्मी में अविनाश कुमार, कंचन देवी, नेहा कुमारी, साक्षी कुमारी, शिबांशु कुमार शामिल है. चिकित्सक पंकज कुमार के अनुसार सभी जख्मियों की हालत नाज़ुक बतायी गयी है. बताया गया है कि घटना उस समय घटी जब घर में एक सिलेंडर से दूसरे सिलिंडर में गैस को पलटा जा रहा था. इसी दौरान अचानक आग लग गई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें