25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीवास्तव गिरोह के अपराधियों ने आउटसोर्सिंग का बंद कराया काम

श्रीवास्तव गिरोह के अपराधियों ने आउटसोर्सिंग का बंद कराया काम

उरीमारी. सीसीएल बरका-सयाल क्षेत्र की उरीमारी परियोजना के साउथ फेज में आउटसोर्सिंग के तहत ओबी निकालने का काम कर रही कंपनी आशीर्वाद का कामकाज अपराधियों ने फायरिंग कर बंद करा दिया. घटना रविवार सुबह 7.30 की है. बाइक सवार दो नकाबपोश साइट पर पहुंचे और एक राउंड हवाई फायरिंग करते हुए काम बंद करने की चेतावनी दी. अपराधियों ने कहा कि वे लाग श्रीवास्तव गिरोह से हैं. बिना बातचीत के काम शुरू किया, तो अंजाम बुरा होगा. धमकी के बाद अपराधी गंधौनिया होते हुए भाग निकले. घटना के बाद साइट पर दहशत फैल गयी. कामकाज बंद कर दिया गया. पुलिस व प्रबंधन को कंपनी के अधिकारियों ने घटना की सूचना दी. उरीमारी पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी लेने के बाद अपराधियों की टोह में जुट गयी. इधर, उरीमारी पीओ व मैनेजर ने भी साइट पहुंचकर मामले की जानकारी ली. समाचार लिखे जाने तक फायरिंग करने वाले अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका था. पुलिस ने अपनी निगरानी में घटना के करीब नौ घंटे बाद शाम करीब पांच बजे से कामकाज शुरू करा दिया है. पुलिस की गश्ती लगातार जारी है. बावजूद कर्मियों में घटना को लेकर दहशत है. दूसरी ओर, पुलिस ने बताया कि घटना के बाबत आउटसोर्सिंग कंपनी ने कोई आवेदन अभी तक नहीं दिया है. पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

पुलिस को दी खुली चुनौती, अपराधियों का मनोबल बढ़ा : इस घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है. आउटसोर्सिंग में जाने से पहले उरीमारी ओपी व पोटंगा में पुलिस पिकेट को पार करना पड़ता है. अपराधी इसे पार कर आउटसोर्सिंग साइट पर पहुंचे व घटना के बाद इसी रास्ते से निकल भागे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें