28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: दो बाइक में टक्कर, दोनों घायल चालकों को भेजा सदर अस्पताल

Giridih News: बिरनी थाना क्षेत्र के बलिया पोखरिया के रहने वाले 30 वर्षीय शमीम अंसारी गिरिडीह में 108 एम्बुलेंस चलाने का काम करता है. रविवार को काम ख़त्म करने के बाद वह अपने घर वापस जा रहा था. जाने के दौरान पचंबा थाना क्षेत्र के कल्याणडीह में विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल ने इसे टक्कर मार दिया.

पचंबा थाना क्षेत्र के कल्याणडीह में दो बाइक की टक्कर में दो लोग घायल हो गये. दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहां उनका इलाज चल रहा है. बताया गया कि बिरनी थाना क्षेत्र के बलिया पोखरिया के रहने वाले 30 वर्षीय शमीम अंसारी गिरिडीह में 108 एम्बुलेंस चलाने का काम करता है. रविवार को काम ख़त्म करने के बाद वह अपने घर वापस जा रहा था. जाने के दौरान पचंबा थाना क्षेत्र के कल्याणडीह में विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल ने इसे टक्कर मार दिया जिससे दोनों लोग नीचे गिर कर घायल हो गये. इसके बाद दोनों को स्थानीय लोगों ने उठाकर सदर अस्पताल लाया और फिर इनके परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें