28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

निर्विरोध दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष चुने गये त्रिलोक चंद जैन

दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष चुने गये त्रिलोक चंद जैन

किशनगंज त्रिलोक चंद जैन को किशनगंज दिगंबर जैन समाज ने एक बार फिर से अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है. उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है. बताते चले कि पिछले 27 वर्षों से दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष पद पर रहकर समाज कल्याण और जैन मंदिर सहित कई अन्य सामाजिक कार्यों में निस्वार्थ रूप से सहयोग देते आ रहे हैं.

जैन समाज के लोगों के अनुसार जैन इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का अत्यंत निष्ठा, समर्पण और धैर्य के साथ निर्वहन करते आ रहे हैं. उनके कुशल नेतृत्व क्षमता और समाज के प्रति सेवा भाव ने समाज को निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर किया है. उनके नेतृत्व में न केवल धार्मिक आयोजनों की समृद्ध परंपरा को सहेजा गया, बल्कि युवाओं और बच्चों में भी जैन धर्म के प्रति आस्था और संस्कारों का विकास हुआ है. लोगों ने बताया कि त्रिलोक चंद जैन की दूरदर्शिता और समाज कल्याण की भावना ने किशनगंज दिगंबर जैन समाज को एकजुट और मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाई है. अध्यक्ष चुने जाने पर जैन ने कहा कि दिगंबर जैन समाज के लिए मैं आगे भी कार्य करता रहूंगा. इस समाज को नई ऊंचाई तक लाने के लिए जो भी आवश्यक होगा उसे समाज के सदस्यों के सहयोग से पूरा करुंगा. वहीं संतोष पाटनी को सचिव और दिलीप अजमेरा को कोषाध्यक्ष बनाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें