28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Flood havoc: बाढ़ के पानी में डूबने से युवक व बुजुर्ग की मौत

Youth and elderly died due to drowning in flood water संजय शनिवार की शाम से घर से लापता था. इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की.

Flood havoc:

मोहिउद्दीननगर व माेहनपुर प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ का कहर है. बाढ़ के पानी में डूबने से रविवार को एक युवक व एक बुजुर्ग की मौत के बाद मचा कोहराम हुआ है. दोनों प्रखंडों में फसलों को भारी क्षति हुई है.

Flood havoc: मोहिउद्दीननगर.

थाना क्षेत्र के मटिऔर गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. जिसकी पहचान उक्त गांव के स्व. शंकर चौधरी के पुत्र संजय कुमार चौधरी के रुप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जाता है कि संजय शनिवार की शाम से घर से लापता था. इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. लेकिन रविवार को गांव में ही उपलाते शव पर स्थानीय लोगों की नजर पड़ी, तो इसकी सूचना मोहिउद्दीननगर पुलिस व सीओ को दी. थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पानी से स्थानीय लोगों की मदद से निकाला. अधेड़ की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

Flood havoc: जौनापुर में बाढ़ के पानी में डूबने बुजुर्ग की मौत के मचा हाहाकार

मोहनपुर. थाना क्षेत्र के राजपुर जौनापुर गांव में रविवार को एक बुजुर्ग की डूबने से मौत हो गयी. मृतक की पहचान उत्तर रविदास टोला के बाबूलाल राम (70 वर्ष) के रूप में की गयी है. ग्रामीणों की मदद से उसकी लाश भी खोज ली गयी हैं. बताया गया हैं कि वह अपने घर से पानी में से पशु के चारे के लिए जनेरा काटने जा रहे थे. एकाएक गहरे पानी में चले गये और लापता हो गये. मौत के बाद में ग्रामीणों की मदद से उसकी लाश को ढूंढ लिया गया. थाना क्षेत्र में बाढ़ के पानी में डूबने से यह पांचवीं मौत है. ग्रामीणों का कहना है कि बाढ़ के पानी में डूब कर मौत की घटना में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बाढ़ से लोगों का जीवन मुश्किल वक्त में फंस गया है.

Flood havoc: बाढ़ पीड़ित पशुपालक की भैंसे मरी

मोहिउद्दीननगर : महमद्दीपुर के बाढ़ पीड़ित पशुपालक संजय राय की दो भैंसे रविवार को ट्रेन की चपेट में आने से हो गई. संजय राय अन्य पशुपालकों के साथ हरपुर बोचहा रेलवे स्टेशन के परिसर में पशुओं के साथ शरण लिए हुए था. अचानक उसकी भैंसे रेल ट्रैक से गुजर रही मालगाड़ी की चपेट में आ गई. जिससे दोनों भैंस की मौत घटना स्थल पर हो गई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें