28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Criminal arrested: 25 हजार का इनामी बदमाश दीपक महाराष्ट्र के मालाड़ से गिरफ्तार

Vicious Deepak arrested from Malad, Maharashtra महाराष्ट्र के मालाड़ थाना क्षेत्र के सुन्दरनगर चौराहा मुम्बई पश्चिम के पास से मालाड़ पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है.

Criminal arrested:

दलसिंहसराय : अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्र में लूट व डकैती सहित अन्य आपराधिक घटनाओं में संलिप्त 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाश को महाराष्ट्र के मालाड़ थाना क्षेत्र के सुन्दरनगर चौराहा मुम्बई पश्चिम के पास से मालाड़ पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है. अपने कार्यालय में में प्रेस को जानकारी देते हुए डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि दलसिंहसराय थाना क्षेत्र नगरगामा पंचायत के शोयरा के पास 11 अक्टूबर की देर शाम दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामला व विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में लूट को लेकर दर्ज कांड संख्या 180/ 23 में फरार चल रहे बदमाश उजियारपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर महेशपट्टी निवासी नागेश्वर सिंह के पुत्र को दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी टीम में शामिल डीआईयू शाखा के पुनि अजीत कुमार सिंह, दलसिंहसराय थाना के पुअनि मनोज कुमार सिंह, डीआईयू शाखा के परिपुअनि धनंजय कुमार ,दलसिंहसराय थाना के सअनि नरेश पासवान, सिपाही महेन्द्र मरांडी, कुंदन चौधरी ने महाराष्ट्र के मालाड़ थाना क्षेत्र के सुन्दरनगर चौराहा मुम्बई पश्चिम के पास से मालाड़ पुलिस के सहयोग से दीपक को गिरफ्तार किया. डीएसपी ने बताया कि बदमाश घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर नीरज तिवारी, दलसिंहसराय थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन, दारोगा नरेश पासवान मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें