23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बैठक में हंगामा

उत्तर बंगाल लॉबी के तीन चिकित्सकों के साथ एसोसिएशन के अन्य सदस्य उलझ गये.

कोलकाता. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) की पश्चिम बंगाल शाखा के चुनाव को लेकर रविवार को बैठक हुई, जिसमें जमकर हंगामा हुआ. उत्तर बंगाल लॉबी के तीन चिकित्सकों के साथ एसोसिएशन के अन्य सदस्य उलझ गये. गो बैक के नारे लगाने लगे. आखिर में उक्त तीनों डॉक्टरों को बैठक से बाहर करना पड़ा. इसके बाद बैठक शुरू हुई.

जानकारी के अनुसार, रविवार को पार्क सर्कस बैठक बुलायी गयी थी. इसमें तय होना था कि संगठन में विभिन्न पदों के लिए नामांकन कौन-कौन कर सकता है. लेकिन बैठक शुरू होने से पहले ही हंगामा खड़ा हो गया. डॉ तापस चक्रवर्ती, डॉ जया मजूमदार और डॉ प्रियंका राणा को अन्य डॉक्टर घेरकर विरोध जताने लगे. बताया जा रहा है कि उक्त तीनों डॉक्टर उत्तर बंगाल लॉबी के करीबी हैं. आरजी कर कांड के बाद राज्य के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में जूनियर डॉक्टरों और छात्रों को धमकाने के आरोप लग रहे हैं. जिन पर आरोप लग रहे हैं वे सभी लॉबी के हैं और सत्ता पक्ष के करीबी हैं. उधर, डॉ तापस ने कहा कि वह बीमार हैं, फिर भी बैठक में शामिल होने आये थे. लेकिन उनके साथ गाली-गलौज की गयी.

उन्होंने आइएमए के राज्य सचिव शांतनु सेन और उनके सहयोगियों पर आरोप लगाया. बता दें कि डॉ प्रियंका राणा को बर्दवान मेडिकल कॉलेज के डॉ विरुपाक्ष विश्वास की दोस्त के तौर पर जाना जाता है. डॉ जया मजूमदार स्वास्थ्य विभाग में महत्वपूर्ण पद पर हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें