31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पथ दुर्घटना में ग्राम पंचायत के उपप्रधान की हुई मौत

पश्चिम मेदिनीपुर के सबंग थाना के चांदकुड़ी इलाके में कुनारपुर ग्राम पंचायत के उपप्रधान व तृणमूल नेता किंकर गाइन की मौत हो गयी.

खड़गपुर. पश्चिम मेदिनीपुर के सबंग थाना के चांदकुड़ी इलाके में कुनारपुर ग्राम पंचायत के उपप्रधान व तृणमूल नेता किंकर गाइन की मौत हो गयी. मालूम हो कि रिक्शा से वह सबंग ईंट लेने गया था. इंजन रिक्शा में ईंट लादने के बाद ईंट के ऊपर बैठकर रिक्शा से अपने घर की ओर आ रहा था. इस दौरान चांदकुड़ी इलाके में इंजन रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गयी.जिसमें किंकर की मौत हो गयी और वैन का चालक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया.घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. घटना के बाद कुनारपुर के तृणमूलकर्मियों और इलाकावासियों में शोक का माहौल है.

छात्रावास में सर्पदंश से छात्र की मौत, हंगामा

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सबंग के बसंतपुर झाड़ेश्वर वाणी भवन स्कूल के छात्रावास में सर्पदंश से एक छात्र की मौत हो गयी. इससे नाराज स्कूल के अन्य छात्रों, उनके अभिभावकों और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप से स्थिति सामान्य हुई. मृत छात्र का नाम कार्तिक मुर्मू (16) है. वह नारायणगढ इलाके का निवासी और 11वीं (साइंस ) का छात्र था. जानकारी के अनुसार, कार्तिक अपने दो दोस्तों के साथ रात में सोया हुआ था. इस दौरान एक विषैले सांप ने उसके कान के नीचे डस लिया. उसे पहले सबंग ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया. वहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. खबर पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

हल्दिया. पूर्व मेदिनीपुर के आशापूर्णा देवी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गयी. घटना रविवार की है. मृतक की शिनाख्त शुभदीप पांडा के रूप में हुई है. वह टाटकापुर गांव का निवासी थी. बताया जा रहा है कि वह अपने माता-पिता के साथ चिकित्सक के पास जा रहा था, तभी रेल लाइन पार करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया. सूचना मिलते ही जीआरपी के कर्मी मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल भेजा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें