31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्णिया एयरपोर्ट से जल्द उड़ान शुरू करने की मांग

जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के राम मोहन नायडू से मुलाकात कर पूर्णिया एयरपोर्ट से जल्द उड़ान शुरू करने की दिशा में जरूरी कार्रवाई की मांग की है.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री से मिलकर संजय झा ने की मांग

संवाददाता, पटना

जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के राम मोहन नायडू से मुलाकात कर पूर्णिया एयरपोर्ट से जल्द उड़ान शुरू करने की दिशा में जरूरी कार्रवाई की मांग की है. साथ ही राजगीर और भागलपुर में प्रस्तावित ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के स्थल की संभाव्यता के अध्ययन के लिए उच्चस्तरीय केंद्रीय टीम जल्द भेजने का अनुरोध किया है. संजय झा ने केंद्रीय मंत्री से यह मुलाकात शनिवार को नयी दिल्ली में की थी. संजय झा ने अपने एक्स हैंडल पर यह जानकारी साझा की है. मुलाकात के दौरान संजय झा ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि पूर्णिया में रनवे का निर्माण सहित कई अन्य तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. बिहार सरकार ने 4.57 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से चहारदीवारी निर्माण का प्रस्ताव एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया को भेज दिया है. संजय झा ने अनुरोध किया कि जिस तरह दरभंगा में एक अंतरिम टर्मिनल का निर्माण कर उड़ान सेवा संचालित की जा रही है, उसी तरह पूर्णिया में भी तत्काल एक अंतरिम टर्मिनल का निर्माण कर उड़ान सेवा जल्द शुरू कराने की पहल करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें