31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोला पासवान के जीवन की कृति अनुकरणीय: अखिलेश

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि पूर्व सीएम स्व भोला पासवान शास्त्री के जीवन की कृति आज के राजनीतिज्ञों और हमसब के लिए अनुकरणीय है.

पटना. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि पूर्व सीएम स्व भोला पासवान शास्त्री के जीवन की कृति आज के राजनीतिज्ञों और हमसब के लिए अनुकरणीय है. डॉ सिंह ने यह बातें रविवार को स्व भोला पासवान शास्त्री की जयंती के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, सदाकत आश्रम में पटना महानगर जिला युवा कांग्रेस के ओर से आयोजित जयंती समारोह में कहीं. कार्यक्रम का आयोजन पटना महानगर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल पासवान और मंच संचालन वरिष्ठ कांग्रेस नेता उमेश कुमार राम ने किया.कार्यक्रम में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता डॉ शकील अहमद खान, डॉ मदन मोहन झा, एआइसीसी अनुसूचित जाति जनजाति विभाग के अध्यक्ष राजेश लिलोटिया, सुशील कुमार पासी, शाहनवाज आलम, कृपानाथ पाठक, निर्मल वर्मा, ब्रजेश पांडे, राजेश राठौड़,लाल बाबू लाल, बंटी चौधरी आदि मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें