28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News:पत्नी व बेटे को कमरे में बंद कर माइनिंग सरदार ने लगा ली फांसी

Dhanbad News: इसीएल मुगमा एरिया की बैजना कोलियरी में कार्यरत माइनिंग सरदार प्रमोद कुमार चंद्रवंशी (36) ने रविवार की दोपहर अपने आवास में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली.

माइनिंग सरदार ने फांसी लगा कर दी जान

Dhanbad News: इसीएल मुगमा एरिया की बैजना कोलियरी 29 नंबर खदान में कार्यरत माइनिंग सरदार प्रमोद कुमार चंद्रवंशी (36) ने रविवार की दोपहर लगभग ढाई बजे गोपालपुरा कॉलोनी स्थित अपने आवास (बी-16-64) में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर निरसा पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. इधर, सूचना पाकर जामाडोबा से मृतक के पिता जवाहर सिंह, भाई सहित अन्य परिजन पहुंचे. मृतक के पिता ने बताया कि दो दिन पूर्व ही प्रमोद अपने रिश्तेदार के घर से बैजना लौटा था. उसके भाई ने कहा कि प्रमोद को उन लोगों से बातचीत करने नहीं दिया जाता था. इस मामले में कुछ ना कुछ तथ्य कहीं छिपा हुआ है.

सुबह में पत्नी-पत्नी में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि रात्रि पाली ड्यूटी से घर लौटने के बाद रविवार की सुबह प्रमोद व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई थी. इसके बाद प्रमोद अपनी पत्नी और बेटे को अंदर के कमरे में बंद कर दरवाजा लगा दिया था. बाहर के कमरे में बच्चे के झुला के रस्सी व गमछा के सहारे आत्महत्या कर ली. इस दौरान आवाज सुन कर पत्नी ने शोर मचाया, तो आसपास के लोग पहुंचे. लोगों ने देखा कि प्रमोद फंदे से झूल हुआ था. लोगों ने तुरंत निरसा पुलिस को सूचना दी और उसे फंदे से उतार कर इसीएल मुगमा एरिया अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने इसीएल मुगमा एरिया के अधिकारी, कर्मी व यूनियन प्रतिनिधि अस्पताल पहुंचे. मृतक का ससुराल बिहार के गया में है. वह अपनी पत्नी व तीन साल के बेटे के साथ गोपालपुरा कॉलोनी में इसीएल के आवास में रहता था.

पुलिस कर रही है घटना की जांच : थानेदार

इस संबंध में निरसा थाना प्रभारी मंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जो भी तथ्य होगा, वह जल्द सामने आयेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें