31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: मुंगेर सदर अस्पताल से डॉक्टर असीम गिरफ्तार, शराब पीकर कर रहे थे इमरजेंसी ड्यूटी

Bihar News: मुंगेर सदर अस्पताल में शराब पीकर ड्यूटी कर रहे डॉक्टर को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है. इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे डॉक्टर शराब के नशे में थे.

Bihar News: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बीच नशे का सेवन करना एक चिकित्सक को महंगा पड़ा है. मुंगेर सदर अस्पताल से एक डॉक्टर की गिरफ्तारी की गयी है. मुंगेर सदर अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. असीम कुमार को उत्पाद थाना की पुलिस ने रविवार की देर रात को गिरफ्तार कर लिया. उक्त डॉक्टर शराब के नशे में थे.

शराब के नशे में दूसरी बार गिरफ्तार हुए डॉ. असीम

उत्पाद विभाग की टीम रविवार की रात को सदर अस्पताल पहुंची जहां डॉ. असीम कुमार इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात थे. जांच में उन्हें शराब के नशे में पाया गया. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि डॉ. असीम कुमार दूसरी बार शराब के नशे में पकड़े गए हैं. सहायक उत्पाद आयुक्त बीकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार डॉक्टर को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा.

ALSO READ: Video: बिहार के मुंगेर में भी ध्वस्त हुआ पुल, बाढ़ की मार के बीच दो पंचायतों का खगड़िया के गोगरी से टूटा संपर्क

स्वास्थ्य महकमा और आम लोगों के बीच चर्चा गरम

गौरतलब है कि बिहार में पूर्ण रूपेण शराबबंदी कानून लागू है. लोग चोरी-छिपे शराब का सेवन करते हैं और पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई भी की जाती है. मुंगेर में शराब मामले को लेकर हुई कार्रवाई से अस्पताल के अंदर हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य महकमा समेत आम लोगों के बीच इस कार्रवाई को लेकर चर्चा चल रही है. ये दूसरी बार हुआ है जब डॉक्टर असीम को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है.

शराब के नशे में हंगामा करते युवक को गिरफ्तार किया

बता दें कि मुंगेर पुलिस ने शराब मामले में बीते दिन कई कार्रवाई की है. हवेली खड़गपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुलुकटांड़ गांव मे शराब पीकर हंगामा कर रहे एक शराबी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया है .इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना पुलिस की गस्ती टीम ने शराबियों के विरुद्ध चल रहे जांच अभियान के दौरान मुलुकटांड़ गांव निवासी विनोद सिंह के पुत्र चंदन सिंह को नशे में धुत होकर हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया. ब्रेथ एनालाइजर से जांच के उपरांत उसे न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें