31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18: टाइम के तांडव में फंसेंगे ये 18 कंटेस्टेंट, इस दिन से शुरू होगा एंटरटेनमेंट का डेली डोज

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. रियालिटी शो 6 अक्टूबर से कलर्स और जियो सिनेमा पर प्रीमियर होगा. आइये जानते हैं कौन से कंटेस्टेंट टाइम के तांडव में फंसेंगे.

Bigg Boss 18: बिग बॉस लवर्स का इंतजार लगभग खत्म हो गया है, क्योंकि नया सीजन जल्द ही कलर्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है. बीते दिनों सलमान खान ने बिग बॉस 18 का धमाकेदार प्रोमो शेयर किया. इस सीजन का थीम ‘टाइम का तांडव’ होगा. भाईजान ने बताया बिग बॉस का लोगो अब तक केवल वर्तमान को ही दिखता था, लेकिन अब ये पास्ट और फ्यूचर को भी देखेगा. बिग बॉस का प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर होगा.

बिग बॉस 18 कब से होगा कलर्स पर ऑनएयर

बिग बॉस 18 के मेकर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, “इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव आएगा! देखिए #बिगबॉस18, ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर रात 9 बजे, सिर्फ #कलर्स और @ऑफिशियलजियोसिनेमा बराबर.” जैसे ही प्रोमो आया फैंस एक्साइटेड हो गए. एक यूजर ने लिखा, “क्या प्रोमो है ये सीजन ब्लॉकबस्टर जाएगा.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”भाईजान फाइनली वापस आ गए हैं… मजा आएगा. अच्छे कंटेस्टेंट भी आ रहे हैं. सुपर होगा सबकुछ.”

ये 17 कंटेस्टेंट बिग बॉस 18 में ले सकते हैं भाग

बिग बॉस 18 का इंतजार कर रहे यूजर्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि नए सीजन में कौन से स्टार्स धमाल मचाएंगे. ऐसे में सोशल मीडिया पेज बिग बॉस तक ने एक लिस्ट जारी की और कंफर्म कंटेस्टेंट के बारे में बताया. इसमें निया शर्मा, धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम, न्यारा बनर्जी, मीरा देओस्थले, सायली सालुंखे, अविनाश मिश्रा, देबचंद्रिमा सिंघा रॉय, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर और शांति प्रिया शामिल है. वहीं एक दूसरी लिस्ट भी थी, जो लगभग फाइनल है. इसमें शहजादा धामी, ऋत्विक धनजानी, करण वीर मेहरा, जान खान, करम राजपाल और बॉलीवुड अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे का नाम शामिल है. वहीं ईशा कोपिकर ने शो छोड़ने का फैसला किया.

कब से सलमान खान बिग बॉस कर रहे हैं होस्ट

सलमान खान बिग बॉस सीजन 4 से इसे होस्ट कर रहे हैं. यह एक अमेरिकी शो का हिंदी रीमेक है. भारत में, बिग बॉस तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मराठी और बांग्ला सहित विभिन्न भाषाओं में स्ट्रीमिंग कर रहा है. बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी ने विजेता की ट्रॉफी जीती. बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबुल विजेता बनकर उभरीं. बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर ने होस्ट किया था और इस शो ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

Also Read- Bigg Boss 18 On Air Date: कलर्स-जियो सिनेमा पर इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 18, अभी नोट कर लें डेट

Also Read- Bigg Boss 18: ये रिश्ता क्या कहलाता है के इस एक्टर को मिला सलमान खान का शो, अभीरा से है कनेक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें