31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समस्तीपुर में RPF जवान की ट्रेन से कटकर मौत, पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान हुआ हादसा…

Samastipur News: समस्तीपुर में बगहा पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल अंतर्गत नरकटियागंज पोस्ट पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान तैनात आरक्षी 49 वर्षीय बादशाह सिंह की ट्रेन से कटकर मौत हो गई.

Samastipur News: समस्तीपुर में बगहा पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल अंतर्गत नरकटियागंज पोस्ट पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान तैनात आरक्षी 49 वर्षीय बादशाह सिंह की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार आरक्षी बादशाह सिंह जो पूर्वी चंपारण जिले के पवनवा थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव के निवासी थे. जब उनके साथ घटना हुई तब वे हरीनगर से भैरोगंज के बीच OHE वायर एवं मटेरियल की सुरक्षा के लिए पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात थे.

सोमवार की सुबह लगभग 6:00 बजे, हरीनगर-भैरोगंज के बीच गेट संख्या 36B, किलोमीटर संख्या 268/3-5 पर, जब वे अप लाइन पर खड़े थे, कि अचानक ट्रेन संख्या 05497 की चपेट में आ गए . चपेट में आने से मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

Also Read: बिहार में अब खाकी वर्दी पहन बनाई रील्स तो होगी कार्रवाई, खतरे में पड़ जाएगी नौकरी, पढ़ें नियम…

पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात थे बादशाह

जानकारी के मुताबिक फिलहाल आर पी एफ पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा गया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. रेल आरपीएफ के डीएसपी एम के सिसोदिया ने बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान यह हादसा हुआ. फिलहाल उनके घर वालों की इसकी सूचना दे दी गई है. वही रेल प्रशासन द्वारा मामले की पूरी पड़ताल की जा रही है.

-चंद्रप्रकाश आर्य की रिपोर्ट

ये वीडियो भी देखें…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें