28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara: ये 3 सवाल देंगे जवाब, क्या जूनियर एनटीआर की फिल्म होगी इस साल की सबसे बड़ी मास एंटरटेनर

जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हों चुका है, आइये जानते हैं कैसे यें फिल्म इस साल की बड़ी एंटरटेनर बन सकती है.

Devara: जूनियर एनटीआर की फिल्म का हिंदी ट्रेलर अब सामने आ चुका है. इसमें जूनियर एनटीआर की स्क्रीन पर जबरदस्त मौजूदगी तो देखने को मिलती है, पर वीएफएक्स और सिनेमैटोग्राफी थोड़ी निराश करती है. फिल्म को कोरटाला शिवा ने डायरेक्ट किया है और इसमें सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी खास रोल में हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

1. जूनियर एनटीआर का रोल ट्रेलर में कैसा है?

जूनियर एनटीआर का रोल ट्रेलर में बहुत पावरफुल दिखाया गया है. वो अपने सपनों और जिमेदारियों के बीच फंसा एक शख्स है. ट्रेलर में उनकी मम्मी उन्हें समझाती हैं कि उनके अपने दोस्त भी धोखा दे सकते हैं. ट्रेलर देखकर फुल फीलिंग आती है कि उनका किरदार दमदार है और फिल्म में बहुत कुछ देखने को मिलेगा.

Devara
Devara part 1

 2. वीएफएक्स और सिनेमैटोग्राफी कैसी है?

वीएफएक्स और सिनेमैटोग्राफी पर थोड़ा काम किया जा सकता था. फिल्म के ज्यादातर सीन रात के हैं, जिससे कुछ मोमेंट्स डल लगते हैं. और जब समुद्र में एक शार्क वाला सीन आता है, तो वो मजाकिया लगता है, असली नहीं. ये वो सीन है जहां फिल्म थोड़ा कमजोर पड़ जाती है.

3. जान्हवी कपूर का रोल कितना अहम है?

ट्रेलर में जान्हवी कपूर का स्क्रीन टाइम बहुत कम है. उनका किरदार बस गानों और रोमांटिक सीन्स तक लिमिटेड है. ऐसे समय में जब फीमेल लीड्स का रोल बड़ा होना चाहिए, जान्हवी को बस लव इंटरेस्ट की तरह दिखाना थोड़ा डिसएपॉइंटिंग है.

फिल्म देवरा का ट्रेलर जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की एक्टिंग से चमक रहा है, पर वीएफएक्स और सिनेमैटोग्राफी ने थोड़ा निराश किया है. अब देखना ये है कि फिल्म इस डार्क टोन से आगे निकलकर साल की सबसे बड़ी एंटरटेनर बन पाएगी या नहीं.

Also read:रिलीज से पहले फिल्म के नाम इंटरनेशनल अचीवमेंट, ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी देवरा 

Also read:जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्री-सेल्स में धमाल, रिलीज से पहले कमाए 180 करोड़

Also read:जूनियर एनटीआर ने दी फिल्म के अगले पार्ट की जानकारी,जानिए आखिर क्या होगा फिल्म में खास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें