28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yudhra Box Office: केवल 4 दिन में टिकट खिड़की से उतरी यें एक्शन फिल्म, लाखों में सिमटी कमाई

सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर फिल्म 'युध्रा' ने नेशनल सिनेमा डे पर दमदार शुरुआत की, लेकिन पुराने बॉलीवुड फिल्मों की री-रिलीज से इसे कड़ी टक्कर मिली.

Yudhra Box Office: सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर फिल्म ‘युध्रा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन पहले सोमवार को इसकी कमाई में जबरदस्त गिरावट आई. फिल्म के निर्देशक रवि उदयावर की एक्शन थ्रिलर, जो पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी, को शुरुआती दिनों में तो अच्छे रिस्पॉन्स मिले थे, पर पहले सोमवार को इसे बड़ा झटका लगा. आइए, जानते हैं फिल्म की अब तक की कमाई और इसके मुकाबले में बाकी फिल्मों का हाल.

पहले दिन की शानदार शुरुआत

युध्रा को नेशनल सिनेमा डे का फायदा मिला और टिकटों की कीमत ₹99 होने की वजह से फिल्म ने शुक्रवार को ₹4.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की. दर्शकों ने सिनेमा हॉल में आकर सिद्धांत और मालविका की इस फिल्म को खूब पसंद किया, और यह उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म वीकेंड पर भी अच्छा प्रदर्शन करेगी.

वीकेंड की कमाई में भी गिरावट

हालांकि, शनिवार को ही फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई. जहां शुक्रवार को फिल्म ने ₹4.5 करोड़ कमाए थे, वहीं शनिवार को यह आंकड़ा ₹1.75 करोड़ पर आ गया. इसके बाद रविवार को थोड़ा सुधार हुआ और फिल्म ने ₹2.35 करोड़ की कमाई की, लेकिन यह अब भी एक्सपेक्टेशंस से कम था.

Yudhra Box Office
Yudhra

सोमवार को हुआ भारी नुकसान

सोमवार को ‘युध्रा’ की कमाई में और भी बड़ी गिरावट आई.सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले सोमवार को सिर्फ ₹24 लाख की कमाई की. इस गिरावट ने फिल्म के लिए आगे की राह मुश्किल कर दी है, क्योंकि यह आंकड़ा रविवार की कमाई ₹2.35 करोड़ से काफी कम था.

पुरानी फिल्मों से मिला कड़ा मुकाबला

युध्रा को बॉक्स ऑफिस पर पुरानी बॉलीवुड फिल्मों से भी कड़ा मुकाबला मिला. 2018 की हॉरर फिल्म तुम्बाड और 2004 की ब्लॉकबस्टर वीर जारा जैसी फिल्में फिर से रिलीज़ की गईं, और उन्होंने अच्छी कमाई की. इसके अलावा, करीना कपूर के 25 साल पूरे होने पर उनकी पुरानी फिल्मों की भी री-रिलीज ने दर्शकों को अपनी ओर खींचा.

सिद्धांत का दमदार किरदार और फिल्म की कहानी

युध्रा में सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जिसे गुस्से की बहुत बड़ी समस्या है. वह एक अंडरकवर मिशन पर जाता है ताकि वह एक ताकतवर ड्रग सिंडिकेट को खत्म कर सके. इस फिल्म में उनके साथ मालविका मोहनन, राघव जुयाल, गजराज राव, राम कपूर और राज अर्जुन जैसे जाने-माने कलाकार भी हैं. फिल्म की कहानी को फरहान अख्तर, अक्षत घिल्डियाल और श्रीधर राघवन ने लिखा है, और इसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

Also read:Yudhra Movie Review: क्या देखनी चाहिए ये एक्शन से भरी फिल्म ये 3 सवाल देंगे जवाब

Also read:युध्रा से हॉलीवुड फिल्म ग्लेडिएटर की स्टंट टीम जुड़ी है..निर्देशक ने और भी किये खुलासे

Also read:सिद्धांत चतुवेर्दी ने फिल्म में राघव जुयाल के विलेन बनने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- उनका करियर और…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें