23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: गया के आमस पथरा मठ पर पति पत्नी ने की आत्महत्या, कुंआ से लाश बरामद

Bihar News: गया जिले से एक हैरान करने करने वाली खबर आ रही है. जहां पर 21 वर्षीय मिथलेश कुमार और पत्नी 18 वर्षीय प्रियंका कुमारी ने कुंआं में डूब कर आत्म हत्या कर ली है.

Bihar News: गया. आमस थाना क्षेत्र के ग्राम पथरा मठ निवासी 21 वर्षीय मिथलेश कुमार और पत्नी 18 वर्षीय प्रियंका कुमारी ने कुंआं में डूब कर आत्म हत्या कर ली है. आमस के प्रभारी थानाध्यक्ष प्रियनंदन आलोक ने बताया कि सोमवार की दोपहर पति पत्नी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया है. शेरघाटी डीएसपी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं. बताया जाता है कि दो माह पूर्व ही दोनों का विवाह हुआ था. आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कुएं से पति-पत्नी का शव बरामद

आमस थाना क्षेत्र में आमस टोला मठ से सोमवार को एक कुएं से पति-पत्नी की लाश बरामद होने के बाद सनसनी फैल गयी है. मृतक की पहचान मठ निवासी योगेंद्र यादव के 21 वर्षीय पुत्र मिथिलेश कुमार और बहू 18 वर्षीय प्रियंका कुमारी के रूप में हुई है. आमस के प्रभारी थानाध्यक्ष प्रियनंदन आलोक ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि शव बरामद होने के बाद शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र कुमार और स्थानीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं.

आम टोला मठ की घटना

बताया जाता है कि रात में पति-पत्नी खाना खाकर कमरे में सोने चले गये थे. सुबह जब देर तक बाहर नहीं निकले, तो घर के लोग कमरे में गये. मगर, वहां दोनों नहीं थे. इसके बाद घर के लोगों को चिंता हुई और पुलिस को किसी माध्यम से सूचना देने के साथ ढूंढना भी शुरू किया. इसी बीच घर के समीप स्थित कुएं के पास मोबाइल व चप्पल देख कर लोगों को शक हुआ और स्थानीय लोगों ने पानी भरे कुएं में ढूंढना शुरू किया. काफी देर के बाद पति-पत्नी की लाश को कुएं से बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया.

Also Read: Bihar News: औरंगाबाद में शिक्षक ने किया गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार, ग्रामीणों ने दोनों को खंभे में बांधकर…

दो माह पूर्व हुई थी शादी

ग्रामीणों का कहना है कि करीब दो माह पूर्व ही जुलाई के महीने में मिथिलेश का झारखंड के हंटरगंज थाना क्षेत्र के डाहा गांव में प्रियंका कुमारी से शादी हुई थी. पति-पत्नी की लाश मिलने के बाद क्षेत्र में आत्महत्या व हत्या दोनों तरह की चर्चाएं हो रही हैं. बताया जाता है कि जिस कुएं से लाश बरामद हुई है, उस कुएं के ऊपर सीमेंटेड बिजली का खंभा रखा हुआ है और कुएं का मुंह काफी कम खुला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें