24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गढ़वा से मंईयां सम्मान यात्रा का शुभारंभ, कल्पना सोरेन ने बीजेपी पर साधा निशाना

झारखंड के गढ़वा जिले के बंशीधर नगर से सोमवार को मंईयां सम्मान यात्रा का शुभारंभ किया गया. इस मौके पर कल्पना सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार ने लोगों के बिजली का बिल जीरो है. अब बीजेपी की सीट जीरो होगी.

गढ़वा: गढ़वा जिले के बंशीधर नगर से मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान यात्रा का शुभारंभ किया गया. मंत्री बेबी देवी, मंत्री दीपिका पांडेय सिंह और विधायक कल्पना सोरेन ने सोमवार को इसका शुभारंभ किया. मौके पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी मौजूद थे. गांडेय विधायक कल्पना सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने लोगों के बिजली का बिल जीरो किया. विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सीट जीरो होगी. इस बात की गवाही यह विशाल जनसैलाब भी दे रहा है. उन्होंने कहा कि मंईयां सम्मान योजना महिलाओं के जीवन में बदलाव का बहुत बड़ा सहारा बनेगी. यदि उनकी सरकार बनी तो हर घर में सालाना एक लाख रुपए तक सहयोग राशि की व्यवस्था विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सरकार करेगी.

झारखंड में आम लोगों का बदला है जीवन

कृषि मंत्री दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने झारखंड में आम लोगों का जीवन बदलने का काम कम समय में कर दिखाया है. कार्यक्रम में स्वच्छता एवं पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि मंईयां सम्मान योजना के अलावा गढ़वा विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है. मंत्री बेबी देवी ने भी कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया.

मौके पर बड़ी संख्या में पहुंचीं महिलाएं

उपायुक्त गढ़वा शेखर जमुआर, पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडे उप विकास आयुक्त गढ़वा, मेराल वीडियो जागो महतो, अंचलाधिकारी जसवंत नायक, गढ़वा जिला अध्यक्ष तनवीर आलम, जिला सचिव मनोज कुमार ठाकुर, प्रमुख दीप माला देवी, रेखा पाठक, रेखा चौबे, दशरथ प्रसाद, अजय प्रसाद, हरेंद्र कुमार चौधरी, विकास कुमार सिंह, अशोक राम, शाहिद समेत बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थीं.

Also Read: Hemant Soren Gift: हेमंत सोरेन की खूंटी-सिमडेगा को 734.55 करोड़ की सौगात, केंद्र से मांगा 1.36 लाख करोड़ बकाया

Also Read: Jharkhand High Court: झारखंड विधानसभा नियुक्ति घोटाले की जांच सीबीआई को हैंडओवर, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

Also Read: Jharkhand Weather Alert: झारखंड में झमाझम बारिश, वज्रपात का अलर्ट, कब से होगी भारी बारिश?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें