24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हटाये गये आमस थानाध्यक्ष

गया न्यूूज : आइजी से निलंबन और विभागीय कार्रवाई की हुई अनुशंसा

गया न्यूूज : आइजी से निलंबन और विभागीय कार्रवाई की हुई अनुशंसा

गया.

आमस थाना में आये एक शिकायतकर्ता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने से संबंधित आमस थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर इंद्रजीत कुमार का ऑडियो वायरल होने के मामले में आइपीएस सह शेरघाटी डीएसपी शैलेंद्र सिंह की अनुशंसा पर एसएसपी आशीष भारती ने उसे पुलिस लाइन क्लोज कर दिया है. उसके विरुद्ध निलंबन व विभागीय कार्रवाई को लेकर एसएसपी ने पुलिस महानिरीक्षक-आइजी क्षत्रनील सिंह को अनुशंसा भेज दी है. एसएसपी के आदेश पर आमस थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने अपना पद भार आमस थाने में पोस्टेड दारोगा प्रियनंदन आलोक को सौंप दिया है.

पुनपुन थाने की महिला दारोगा के साथ भी किया था अभद्र व्यवहार

जानकारी के अनुसार, लोगों से बातचीत में अभद्र भाषा का लगातार प्रयोग करनेवाले आमस थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार पर लगातार आरोप लगते रहे. ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले हुई थी. एक व्यक्ति की हत्या की जांच के सिलसिले में पटना जिले के पुनपुन थाना में पोस्टेड एक महिला दारोगा आमस थाना में आयी थी. हत्या के सिलसिले में छानबीन के दौरान दर्जनों लोगों की मौजूदगी में आमस थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने महिला दारोगा को सरेआम अभद्र भाषा का प्रयोग करके काफी बेइज्जती की थी. आमस थानाध्यक्ष के व्यवहार से महिला दारोगा घटनास्थल पर ही रोने लगी थी. तब आम लोगों ने इसकी शिकायत मीडियाकर्मियों से की और इसी घटना की जानकारी सिटी एसपी प्रेरणा कुमार को दिया गया. सिटी एसपी ने उस वक्त आश्वासन दिया कि शेरघाटी डीएसपी से इस घटना की जांच कराती हूं. काश, अगर उस वक्त ही आमस थानाध्यक्ष पर कार्रवाई हो जाती, तो महिला दारोगा को भी न्याय मिल जाता.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें