24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लीड :: हादसा : बाइक की टक्कर में घायल दोनों महिलाओं ने भी तोड़ा दम

मसलिया थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम को केंद्रडंगाल के पास दो बाइक की जोरदार टक्कर में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं की भी इलाज के दौरान फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गयी.

दुखद. केंद्रडंगाल के पास हुई थी घटना, शिक्षक की घटनास्थल पर ही हो गयी थी मौत प्रतिनिधि, मसलिया मसलिया थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम को केंद्रडंगाल के पास दो बाइक की जोरदार टक्कर में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं की भी इलाज के दौरान फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गयी. इस घटना में रांगा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के सहायक अध्यापक सैयनाथ हेंब्रम की घटनास्थल पर ही हो गयी थी, जबकि दो महिला दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गयी थी. एक अन्य चोटिल था. सभी घायलों को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से दुमका फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया था, जहां इलाज के दौरान देर रात दोनों महिलाओं की भी मौत हो गयी. शिनाख्त खागा थाना क्षेत्र के शिमलाचक गांव के पबुआ देवी व माला देवी के के रूप में हुई है. सोमवार को तीनों शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मृतकों के गांव में शव पहुंचते ही गमगीन माहौल हो गया .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें