24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गणित के 10, उर्दू के चार व फिलॉस्फी के एक शिक्षकों का कॉलेजों में हुआ पदस्थापन

मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा बीपीएससी से मिले गणित के 10, उर्दू के 4 व फिलॉस्फी विषय के एक सहायक प्राध्यापकों का पदस्थापन अपने विभिन्न अंगीभूत कॉलेजों में कर दिया गया है. जिनकी काउंसेलिंग प्रक्रिया इसी माह एमयू द्वारा पूर्ण की गयी थी.

बीते दिनों ही बीपीएससी से मिले तीनों विषयों के शिक्षकों का एमयू में हुआ था काउंसेलिंग, प्रतिनिधि, मुंगेर. मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा बीपीएससी से मिले गणित के 10, उर्दू के 4 व फिलॉस्फी विषय के एक सहायक प्राध्यापकों का पदस्थापन अपने विभिन्न अंगीभूत कॉलेजों में कर दिया गया है. जिनकी काउंसेलिंग प्रक्रिया इसी माह एमयू द्वारा पूर्ण की गयी थी. वहीं एमयू को इकोनॉमिक्स विषय में भी बीपीएससी से 14 नये सहायक प्राध्यापक मिले हैं. जिनका डॉजियर (दस्तावेज) पटना से लाने के बाद विश्वविद्यालय द्वारा इकोनॉमिक्स विषयों के सहायक प्राध्यापकों की काउंसेलिंग प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी. उपकुलसचिव डॉ अंशु कुमार राय ने बताया कि विश्वविद्यालय को बीपीएसी से गणित में 10, उर्दू में 4 तथा फिलॉस्फी में 12 से अधिक सहायक प्राध्यापक मिले थे. जिसमें पूर्व में काउंसेलिंग प्रक्रिया के बाद ही विश्वविद्यालय द्वारा फिलॉस्फी विषय के सभी शिक्षकों का पदस्थापन विभिन्न कॉलेजों में कर दिया गया था, जबकि फिलॉस्फी के एक सहायक प्राध्यापक डॉ. राजगोपाल का पदस्थापन सोमवार को एसकेआर कॉलेज, बरबीघा में किया गया है. जबकि गणित के 10 तथा उर्दू के 4 सहायक प्राध्यापकों का भी कॉलेजों में पदस्थापन सोमवार को कर दिया गया. साथ ही सभी शिक्षकों को 15 दिनों के अंदर अपने कॉलेजों में योगदान देने का निर्देश दिया गया है.

गणित के इन 10 सहायक प्राध्यापकों का किया गया पदस्थापन

सहायक प्राध्यापक आवंटित कॉलेज

कुमार अमिताभ बीएनएम कॉलेज, बड़हिया

सुनील कुमार केएसएस कॉलेज, लखीसराय

अमरेंद्र कुमार जेआरएस कॉलेज, जमालपुर

अनामिका जैन आरडी एंड डीजे कॉलेज, मुंगेर

आभा कुमारी बीआरएम कॉलेज, मुंगेर

बालकृष्ण सिंह आरडी एंड डीजे कॉलेज, मुंगेर

मुकेश कुमार आरएस कॉलेज, तारापुर

सुदर्शन कुमार एचएस कॉलेज, हवेली खड़गपुर

मो. आलम अहमद एसकेआर कॉलेज, बरबीधा

दीप प्रभा भारती आरएस कॉलेज, तारापुर

——————————————–

उर्दू के इन सहायक प्राध्यापकों का हुआ पदस्थापन

सहायक प्राध्यापक आवंटित कॉलेज

इरशाद आलम केडीएस कॉलेज, गोगरी

सैयद मो. अकील आरडी एंड डीजे कॉलेज, मुंगेर

सबिहा नसरीन जेआरएस कॉलेज, जमालपुर

मो. अमीन कोशी कॉलेज, खगड़िया

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें