24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीसीए की छात्राओं को नियमित क्लास करने का दिलाया संकल्प

पूर्णिया महिला महाविद्यालय के बीसीए विभाग में प्रथम सेमेस्टर 2024 -27 की नवनामांकित छात्राओं को प्रेरक सत्र में सोमवार को प्रधानाचार्या डॉ. रीता सिन्हा ने नियमित क्लास करने का संकल्प दिलाया.

पूर्णिया. पूर्णिया महिला महाविद्यालय के बीसीए विभाग में प्रथम सेमेस्टर 2024 -27 की नवनामांकित छात्राओं को प्रेरक सत्र में सोमवार को प्रधानाचार्या डॉ. रीता सिन्हा ने नियमित क्लास करने का संकल्प दिलाया. उन्होंने कहा कि आपका भविष्य आपके हाथ में है .आप यदि समय के साथ चलेंगे तो समय आपके भविष्य को बदल देगा. डॉ. राकेश रोशन सिंह ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्होंने मेहनत करने की सलाह दी . डॉ संजय कुमार दास ने इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी के बारे में छात्राओं को समझाया. डॉ. उषा शरण ने छात्राओं को रेगुलर क्लास करने की सलाह दी. अंत में उत्तम कुमार मिश्रा , अमित कुमार , इब्राना अंसारी , राहुल कुमार तथा रीतिका अपने-अपने विषय पर छात्रों को पकड़ मजबूत करने की सलाह दी. उत्तम कुमार मिश्रा ने मंच का संचालन करते हुए धन्यवाद ज्ञापन किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें