24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब तस्करी का अभियुक्त गिरफ्तार

थाने की पुलिस ने रविवार की रात थाना क्षेत्र के खैरवा गोट में छापेमारी कर स्थानीय राम विनय साह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

मेजरगंज. थाने की पुलिस ने रविवार की रात थाना क्षेत्र के खैरवा गोट में छापेमारी कर स्थानीय राम विनय साह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के विरुद्ध वर्ष 2021 में शराब तस्करी का मामला स्थानीय थाना में दर्ज है, जिसके विरुद्ध न्यायालय द्वारा वारंट निर्गत किया गया है. शराब तस्करी मामले का आरोपित गिरफ्तार मेजरगंज. थाने की पुलिस में थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में छापेमारी कर रविवार की रात स्थानीय विवेक सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार व्यक्ति को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि विवेक को वर्ष 2020 में शराब तस्करी मामले में आरोपित किया गया था. पूर्व के कांड का फरार आरोपित गिरफ्तार मेजरगंज. थाना पुलिस ने रविवार के देर शाम मुख्यालय बाजार के मलाही टोला से पूर्व के मामले के एक आरोपित को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार स्थानीय राज मंगल महतो को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष ललित कुमार ने की है. इमली बाजार से बाइक की चोरी, प्राथमिकी रीगा. थाना क्षेत्र के रीगा गांव निवासी ललन भंडारी के पुत्र गुड्डू भंडारी ने थाना में आवेदन देकर बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया है कि विगत दिनों इमली बाजार रैन पर झंडा देखने पहुंचा. रैन के बगल में अपनी बाइक (बीआर 30 डब्लू 0581) लगाकर झंडा देखने लगा. इसी बीच किसी अज्ञात चोरों ने बाइक चोरी कर ली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें