24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रमुख ::: युवती के शव को सात दिनों बाद निकालकर कराया गया पोस्टमार्टम

धमनचीपा गांव की दुलारी मुर्मू ने अपनी बेटी फूलमुनी सोरेन की हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर लगाते हुए एसपी पीतांबर सिंह खेरवार को आवेदन दिया था.

मृतका की मां ने बेटी के प्रेमी पर लगाया था हत्या का आरोप मजिस्ट्रेट व दोनों पक्ष की मौजूदगी में कब्र से निकाला गया शव प्रतिनिधि, काठीकुंड मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में एक सप्ताह पहले दफन किये गये शव को सात दिनों बाद निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया. बता दें कि 18 सितंबर को जरमुंडी थाना क्षेत्र के धमनचीपा गांव की दुलारी मुर्मू ने अपनी बेटी फूलमुनी सोरेन की हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर लगाते हुए एसपी पीतांबर सिंह खेरवार को आवेदन दिया था. जिक्र है कि फूलमुनी व काठीकुंड थाना क्षेत्र के कोदालछोला निवासी फिलीप के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 10 सितंबर को फिलीप अपने गांव के ग्राम प्रधान व अपने पिता श्याम मरांडी के साथ धमनचीपा स्थित प्रेमिका के घर गया था. मां दुलारी के मुताबिक सभी की उपस्थिति में बेटी फूलमुनी को विदा कर फिलिप उसे अपने घर कोदालछोला लेकर गया था. 15 सितंबर को अचानक बेटी की तबीयत बिगड़ने की जानकारी लड़की के परिवार वालों को मिली. आवेदक के आवेदन के मुताबिक जब फूलमुनी के घर वाले कोदालछोला पहुंचे, तो वहां बेटी को मृत पाया. चेहरे पर दाग थे. नाक से खून निकल रहा था. बिना जानकारी दिए और शव के पोस्टमार्टम कराये दफना देने का आरोप लगाया था. फूलमुनी की मां ने बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है. शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी. मामला दर्ज करते हुए पुलिस कार्रवाई में जुटी थी. सोमवार को मजिस्ट्रेट सह काठीकुंड बीडीओ ममता मरांडी नेतृत्व में व दोनों पक्ष की उपस्थिति में कोदालछोला गांव पहुंचकर शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया गया. मौके पर थाना प्रभारी त्रिपुरारी कुमार, एसआइ केदारनाथ पूर्ति, ग्राम प्रधान समेत अन्य मौजूद थे. शव को निकालते पुलिस कर्मी व सहयोग करते लोग.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें