24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशे की हालत में सात लोगों को किया गिरफ्तार

सोनो पुलिस ने चलाया समकालीन अभियान

सोनो. शराब सेवन के विरुद्ध सोनो पुलिस ने समकालीन अभियान चलाया. इसमें पुलिस ने विभिन्न जगहों से सात लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है. सोनो थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सह झाझा अंचल के पुनि संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि शराब के सेवन के विरुद्ध अभियान में जहां सोनो थाना क्षेत्र के तीन लोगों को पकड़ा गया है वहीं झाझा थाना क्षेत्र के चार लोगों को भी नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है. जांच में सबों के अल्कोहल सेवन की पुष्टि हुई. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जमुई भेज दिया गया है. भरतपुर गांव निवासी कुंदन कुमार दास, रक्त रोहनियां निवासी मो कलाम अंसारी व सोनो निवासी सोनू मंडल की सोनो थाना क्षेत्र से, जबकि अम्बा गांव निवासी रोहित कुमार यादव व ब्रह्मदेव यादव, चरघरा निवासी विशुन देव यादव व सोहजना निवासी दिनेश कुमार की गिरफ्तारी झाझा थाना क्षेत्र से हुई है.

पुलिस ने तीन शराबियों को किया गिरफ्तार

गिद्धौर. थाना क्षेत्र के सेवा मुसहरी से गिद्धौर पुलिस ने तीन शराबी युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जानकारी के अनुसार सेवा गांव मुसहरी से तीन लोगों के शराब के नशे में हंगामा करने की सूचना गिद्धौर पुलिस को मिली. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर गिद्धौर थाना लाया गया, जहां जांच के दौरान नशे में होने की पुष्टि होने पर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इधर प्रभारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि सरदार सिंह, राजकुमार राम, पतरु शिकारी के नशे में सेवा गांव मुसहरी में नशे में हंगामा करने की सूचना मिली थी, जिसे पकड़कर थाना लाया गया. जांचोपरांत उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस अभियान में अवर निरीक्षक अनुज कुमार के अलावे पुलिस जवान मौजूद थे.

सियालदह-बलिया एक्सप्रेस से शराब बरामद

झाझा. राजकीय रेल पुलिस ने सियालदह-बलिया एक्सप्रेस के बोगी से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. जीआरपी थानाध्यक्ष बृंद कुमार ने बताया कि प्लेटफार्म पर खड़ी सियालदह -बलिया एक्सप्रेस में सर्च अभियान के दौरान एक बोगी के शौचालय के अंदर से एक पिट्ठू बैग व कपड़े का थैला मिला. जब उसकी तलाशी ली गयी, तो उसमें 35.5 लीटर शराब मिली. थानाध्यक्ष ने बताया कि लावारिस हालात में बरामद शराब व अज्ञात शराब तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें