24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News : बेलगाम कार ने मारी ठोकर, टेंपो सवार खड़ुआ के बुजुर्ग की मौत

एनएच-27 पर अयुबनगर के निकट सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे ऑटो व कार में सीधी भिडंत हो गयी. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

सदर. एनएच-27 पर अयुबनगर के निकट सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे ऑटो व कार में सीधी भिडंत हो गयी. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गयी. घटना के बाद चालक व कार पर सवार वाहन छोड़ भाग गये. मृतक की पहचान खड़ुआ सुंदरपुर निवासी 50 वर्षीय मो. अहमद के रूप में हुई. जख्मियों में उसी गांव के सुभान शेख का पुत्र छोटू शेख व अन्य शामिल हैं. बताया जाता है कि यात्री लदा एक ऑटो सड़क पार कर रहा था. इसी क्रम में दरभंगा से सकरी की ओर जा रही तेज रफ्तार कार से आमने-सामने की टक्कर हो गयी. दुर्घटना में ऑटो पर सवार यात्री बुरी तरह घायल हो गये. सभी घायलों को तत्काल पंडौल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान अहमद की मौत हो गयी. मृतक परिवार का एकमात्र कमाउ सदस्य था. उसके निधन से परिवार पर गहरा संकट छा गया है. दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार बहुत तेज गति से आ रही थी. इसी दौरान मोड़ पर नियंत्रण खोते हुए ऑटो से टकरा गयी. इधर सूचना पर भालपट्टी थानाध्यक्ष रवि कुमार चौधरी सदल-बल वहां पहुंचे. दुर्घटना में शामिल कार को अपने कब्जे में ले लिया. घायल अन्य लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. इधर, दुर्घटना के बाद कुछ समय के लिए सड़क पर जाम लगा रहा. इससे आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ा. थानाध्यक्ष के अनुसार कार सवार व्यक्ति की पहचान की जा रही है. जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें