27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Firing at property dealer: भाड़े के शूटरों ने की थी प्रोपर्टी डीलर पर फायरिंग

Hired shooters had opened fire on the property dealer.फायरिंग कर भाग रहे एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने घेरकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Firing at property dealer:समस्तीपुर : मुफस्सिल थानाक्षेत्र के मोहनपुर वार्ड 40 स्थित यूएन सीटी के समीप रविवार शाम प्रोपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला व फायरिंग कर भाग रहे एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने घेरकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि, दो अन्य अन्य बदमाश घटनास्थल से पैदल ही भाग निकले. पकड़े गये आरोपित की बेगूसराय जिला के बछवाड़ा निवासी संजीव राय के पुत्र मुरारी कुमार के रुप में बताई गई है. उसके पास से एक पिस्टल व एक बाइक भी बरामद की गयी थी. देर रात स्थानीय पुलिस ने जख्मी हालत में पकड़े गये आरोपित को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया. सोमवार सुबह होश आने पर पुलिस अभिरक्षा में आरोपित से घटना के बारे में पूछताछ की गई. जिसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में कई अहम जानकारी मिली. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि प्रोपर्टी डीलर से उसकी कोई जान पहचान या व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है. वह अपने दोस्तों के साथ एक बाइक से घटनास्थल पर आया था. इससे प्रतीत होता है कि वारदात में भाड़े के शूटरों का इस्तेमाल किया गया है. जबकि, मास्टरमाइंड कोई और है. फिलहाल, घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. अबतक की जांच में पुलिस कोई ठोस निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है. लेकिन, कयासों के आधार पर कई नाम सुर्खियों में है. पुलिस हत्या के पीछे कारणों को ढूंढने का प्रयास कर रही है. इधर, वारदात में जख्मी प्राेपर्टी डीलर शहर के एक निजी अस्पताल में इलाजरत है. पीड़ित के द्वारा घटना के दूसरे दिन भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी. इधर, पकड़े गये आरोपित की निशानदेही पर पुलिस घटना में संलिप्त अन्य आरोपिताें की तलाश में जुट गई है. घटनास्थल से फरार दोनों आरोपित बेगूसराय जिला के मुक्तियारपुर इलाके के रहने वाले बताए गए हैं. सूत्रों की मानें तो घटना के पीछे जमीन का धंधा और लेन देन के विवाद की चर्चा है. वारदात में जख्मी प्रोपर्टी डीलर मोहनपुर के गौरव मोहन पूर्व से भी जमीन के धंधे में विवादों से घिरे रहे हैं. थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा.

Firing at property dealer:क्या है मामला

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड 43 स्थित यूएन सीटी के समीप रविवार शाम बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने घर के दरवाजे पर बैठे प्रोपर्टी डीलर 40 वर्षीय गौरव मोहन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए जख्मी कर दिया. फायरिंग और शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और घटनास्थल से भाग रहे एक बदमाश को पीछा कर बदमाश को दबोच लिया. जबकि दो अन्य बदमाश तेजी से भाग निकले. पकडे गये बदमाश की लोगों जमकर पिटाई कर दी. बाद में स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया. इघर, स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी हालत में प्रोपर्टी डीलर को शहर के एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें