27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Insaaf Manch protest: छह सूत्री मांगों के समर्थन में इंसाफ मंच के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

Insaaf Manch workers staged a protest छह सूत्री मांगों के समर्थन में इंसाफ मंच के बैनर तले स्थानीय कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सरकारी बस पड़ाव में धरना किया.

Insaaf Manch protest:समस्तीपुर : जिले के विद्यापतिनगर में मॉब लिचिंग के शिकार पीड़ित को मुआवजा व दोषियों पर कार्रवाई समेत छह सूत्री मांगों के समर्थन में इंसाफ मंच के बैनर तले स्थानीय कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सरकारी बस पड़ाव में धरना किया. धरनास्थल पर संगठन के जिलाध्यक्ष डा. खुर्शीद खैर की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा हुई. सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने स्थानीय पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया. भाकपा माले जिला स्थाई समिति के सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जिले में अपराध चरम पर है. अपराधियों का बोलबाला है. पुलिस मूकदर्शन बनी है. इसके अलावे अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखें. इसके उपरांत संगठन के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल सदस्यों ने जिलाधिकारी को एक स्मार पत्र सौंपा. इसमें विद्यापतिनगर में मॉब लीचिंग के शिकार पीड़ित को मुआवजा और दोषियों पर कार्रवाई करने, अल्प संख्यक, दलित पर बढ़ते अपराध पर रोक लगाने, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद में छात्रा के मौत की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की गई है. मौके पर भाकपा माले जिला सचिव प्रो. उमेश कुमार, महावीर पोद्दार, जीवछ पासवान, कौसर अख्तर खलील, गंगा प्रसाद पासवान, आसिफ होदा, अलाउद्दीन, जावेद हाशमी, फरमान, शकूर, दीपक यदुवंशी, तनंजय प्रकाश, पप्पू खां समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें