23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सही से फॉगिंग नहीं होने पर लगायी फटकार

patna news : अगमकुआं थाने के ट्रांसपोर्ट नगर की मौर्य विहार कॉलोनी के लोगों ने सही ढंग से इलाके में सही ढंग से फॉगिंग और नाला सफाई नहीं कराने का आरोप लगाते हुए विधायक अरुण कुमार सिन्हा के समक्ष शिकायत दर्ज करायी.

पटना. अगमकुआं थाने के ट्रांसपोर्ट नगर की मौर्य विहार कॉलोनी के लोगों ने सही ढंग से इलाके में सही ढंग से फॉगिंग और नाला सफाई नहीं कराने का आरोप लगाते हुए विधायक अरुण कुमार सिन्हा के समक्ष शिकायत दर्ज करायी. इसे गंभीरता से लेते हुए अरुण कुमार सिन्हा ने कंकड़बाग अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी को फोन पर फटकार लगायी. साथ ही जल्द-से- जल्द लोगों की समस्याओं को दूर करने व फॉगिंग सही ढंग से कराने का निर्देश दिया. विधायक सोमवार को मौर्य विहार कॉलोनी में जनता से मिलने पहुंचे थे, जहां वह समाजसेवी आशुतोष कुमार सिंह के आवास में आयोजित बैठक में शामिल हुए. इस दौरान आशुतोष सिंह सहित अन्य लोगों ने विधायक को बताया कि उनके इलाके में डेंगू मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और नगर निगम की ओर से फॉगिंग तक नहीं करायी जा रही है. साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर में बने कचरा प्वाइंट का पुरजोर विराेध किया. संजीव सिंह ने विधायक को बताया कि कचरा प्वाइंट रिहाइशी इलाके में बना दिया गया है. यहां से लोगों का गुजरना दूभर हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें