27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड का फर्जी नंबर लगा बीएमडब्ल्यू कार चलायी जा रही थी पटना में, हुई जब्त

दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर की बीएमडब्ल्यू कार पटना में झारखंड का फर्जी नंबर लगा कर चलायी जा रही थी. बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है. हालांकि, कार चालक मौके से फरार हो गया.

संवाददाता, पटना : दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर की बीएमडब्ल्यू कार पटना में झारखंड का फर्जी नंबर लगा कर चलायी जा रही थी. बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है. हालांकि, कार चालक मौके से फरार हो गया. बताया जाता है कि 22 सितंबर की शाम करीब पांच बजे यातायात संचालन के पदाधिकारी भोला राय व सिपाही नवीन पुलिस केंद्र, लोदीपुर के सामने वाहन चेकिंग कर रहे थे. इतने में ही काला शीशा लगी बीएमडब्ल्यू कार को रोका गया. उसका रजिस्ट्रेशन नंबर जेएच 07 बीएम-3999 था. इसके बाद चालक से कागजात मांगे गये और ट्रैफिक पुलिस ने काले शीशे का फोटो लिया. यह देख कर कार चालक ने कार स्टार्ट कर भागने लगा. ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत ही वायरलेस पर उसके संबंध में सूचना प्रसारित कर दी और बांसघाट के पास बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ जमा हो गयी, जिसका फायदा उठा कर चालक वहां से भाग गया. इसके बाद कार को जब्त कर क्रेन की मदद से बुद्धा कॉलोनी थाना लाया गया. इसके बाद रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर कार का डिटेल निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली. क्योंकि रजिस्ट्रेशन नंबर गलत था. इसके बाद उसके चेचिस नंबर से जांच की गयी ,तो उसका असली रजिस्ट्रेशन नंबर बीएल 6 सीएम-6020 पाया गया. यह दक्षिणी दिल्ली के जामिया नगर के प्रथम तल बाटला हाउस नंबर 50 निवासी उत्कर्ष विराट के नाम पर रजिस्टर्ड थी. साथ ही कार का मूल कलर उजला था, लेकिन उसे बदल कर ब्लू कर दिया गया है. उत्कर्ष के पिता कर्नल हैं और पटना में ही रहते हैं. इसके बाद वाहन मालिक व चालक पर केस दर्ज कर कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें