24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुलतानगंज- देवघर रोड़ में टेंपो पलटा

सुलतानगंज-देवघर सड़क पर कमराय के समीप एक यात्री भरा टेंपो पलट गया और आधा दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गये

थाना क्षेत्र के सुलतानगंज-देवघर सड़क पर कमराय के समीप एक यात्री भरा टेंपो पलट गया और आधा दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गये. दूसरे टेंपो चालक यात्री भरा टेंपो को धक्का मार कर फरार हो गया. सात यात्री गंभीर रूप से जख्मी है. सभी झाझा के रहने वाले हैं. सभी सुलतानगंज गंगा स्नान करने आ रहे थे. सूचना 112 पर देने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर सभी जख्मी को रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. टेंपो को कब्जे में लिया है. जख्मी कलावती देवी, झुमका देवी, पिंकी देवी, अनरवा देवी, सीताराम यादव, बुधनी देवी, डब्लू कुमार सभी ग्राम कर्मा, झाझा का इलाज रेफरल अस्पताल में किया गया. जख्मी झुमका देवी व बुधनी देवी को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए भागलपुर,मायागंज रेफर किया गया.

अकबरनगर में एनएच पर चार जगहों पर बह रहा चार फीट पानी

भागलपुर मुख्य मार्ग एनएच-80 पर अकबरनगर में कुल चार जगहों पर चार फीट पानी बह रहा है. सड़क कटने के कगार पर है. यहां पानी का तेज बहाव है. जिला प्रशासन ने वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, लेकिन कामगार लोग और स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाएं जान जोखिम में डाल कर तेज बहाव में आना-जाना कर रहे हैं. सोमवार को हाई स्कूल खेरैहिया के दो शिक्षक एनएच पर बह रहे चार फीट पानी में घुस कर स्कूल रवाना हुए.

बालक का गला रेत निर्माणाधीन फोर लेन पर फेंका, रेफर

थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन फोर लेन सड़क पर एक बच्चा का गला धारदार हथियार से रेत कर जख्मी अवस्था में फेंक दिया गया. बालक की उम्र 10 वर्ष के आसपास है. पुलिस ने सोमवार देर शाम जख्मी बालक को बरामद कर रेफरल अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद बच्चे की हालत गंभीर देख मायागंज रेफर कर दिया. बालक कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. किसी तरह लडखड़ाते अपना नाम शाहिल पिता सुबोध शर्मा, जिला खगड़िया बताया. बच्चा असरगंज अपनी बहन के यहां आया था. बच्चे का अनुसार जख्मी ने आरोप अपने बहनोई पर लगाया है. घटना स्थल से पुलिस ने एक छुरा बरामद किया है. पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें