27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna Crime: चाची ने रिश्ते को किया शर्मसार, 14 वर्षीय नाबालिग के साथ करवाई दरिंदगी, जानें मामला

Patna Crime: आरोपी सुबोध से पीछा छुड़ाने के लिए पीड़िता ने उसको पांच हजार रुपए भी दिए लेकिन इसके बाद भी वह ब्लैकमेल करता रहा. डरा धमकाकर सुबोध ने किशोरी को फिर घर बुलाया और उसके साथ दोबारा दुराचार किया.

Patna Crime: पटना जिला के धनरुआ के एक गांव में 14 वर्षीया लड़की को बेहोश कर उसके साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है. इस घटना ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. आरोपी ने दुराचार का वीडियो बनाकर किशोरी से पैसा भी मांगा. इस सब के बीच सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी युवक के घर किशोरी को उसकी चाची ने पहुंचाया था. इस केस में पीड़िता के माता-पिता ने सुबोध कुमार और चाची के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित चाची को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बहाने से सुबोध के घर ले गई थी चाची

किशोरी के अपनी बहन और दादा-दादी के साथ गांव में रहती है और उसके माता-पिता पटना में रहते हैं. चाची पर आरोप है कि 15 दिन पहले वो बहाने से पीड़िता लेकर सुबोध के घर पहुंची. पहले से सबकुछ तय था. पीड़िता को सुबोध ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी सुबोध ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. फिर सुबोध किशोरी को फोन कर वीडियो भेजा और ब्लैकमेल कर उससे पैसे मांगने लगा.

दो बार किया दुराचार

आरोपी सुबोध से पीछा छुड़ाने के लिए पीड़िता ने उसको पांच हजार रुपए भी दिए लेकिन इसके बाद भी वह ब्लैकमेल करता रहा. डरा धमकाकर सुबोध ने किशोरी को फिर घर बुलाया और उसके साथ दोबारा दुराचार किया. परेशान होकर पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. जिसके बाद तीनों ने थाने पहुंचकर आप बीती बताई. मां के बयान पर पुलिस ने सुबोध और पीड़िता की चाची के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और आरोपित चाची को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. वहीं, मुख्य आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

इसे भी पढ़ें : Bihar Flood: प्रकृति मचा रही तांडव, तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, सरकारी राहत के इंतजार में लोग

जमीन सर्वे के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन 38 लाख लोगों ने दिया हिसाब, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें